script‘सांड की आंख’ बॉक्स ऑफिस पर फुस्स, ये रही अब तक की कमाई | Saand Ki Aankh Box Office Collection Day 13 | Patrika News

‘सांड की आंख’ बॉक्स ऑफिस पर फुस्स, ये रही अब तक की कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2019 06:45:01 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

फिल्म ‘सांड की आंख’ कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई थी।
फिल्म देश की सबसे पुराने निशानेबाजों प्रकाशी तोमर व चंद्रो तोमर पर आधारित है।

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम!  बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

इस साल का अंत भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

नई दिल्ली। फिल्म ‘सांड की आंख’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमान नहीं दिखा पा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 13दिन हो चुके हैं। इन 13 दिनों में फिल्म ने केवल 18.77 करोड़ का बिजनेस किया है। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म को महज़ 60 लाख रुपये की ओपनिंग मिली थी।
https://twitter.com/hashtag/SaandKiAankh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, फ़िल्म सांड की आंख बॉक्स ऑफ़िस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 13दिन हो चुके हैं। बुधवार को सांड की आंख की रिलीज़ का 13वां दिन था, इस दिन फिल्म ने 50 लाख का कारोबार किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, सांडकी आंख ने मंगलवार को 80 लाख ही बटोरे। इस फिल्म का अब तक का नेट कलेक्शन 18.77 करोड़ हो चुका है। दूसरे शुक्रवार को फ़िल्म ने 1.28 करोड़, शनिवार को 1.89 करोड़, रविवार को 2.32 करोड़ और सोमवार को 80 लाख का कलेक्शन किया।
अब दिल्ली में टैक्स फ्री हुई 'सांड की आंख', तापसी ने ऐसे जताई खुशी
बता दें कि सांड की आंख में तापसी और भूमि ने बागपत की शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर के किरदार निभाया है। फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया है।फिल्म 25 अक्टूबर को हाउसफुल 4 और मेड इन चाइना के साथ रिलीज़ हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो