scriptरिलीज से पहले इस राज्य में टैक्स फ्री हुई ‘सांड की आंख’, सस्ते मिलेंगे टिकट | Saand Ki Aankh film gets tax exemption in Rajasthan | Patrika News

रिलीज से पहले इस राज्य में टैक्स फ्री हुई ‘सांड की आंख’, सस्ते मिलेंगे टिकट

Published: Oct 11, 2019 03:34:22 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

saand_ki_aankh_film_gets_tax_exemption_in_rajasthan.jpg
नई दिल्ली। सांड की आंख फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस फिल्म को राजस्थान में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी गई है। हाल ही में राजस्थान सरकार ने इस फिल्म को करमुक्त करने का ऐलान किया है। राज्य के मुखिया अशोक गहलोत ने फिल्म ‘सांड की आंख’ को अपने राज्य के सभी सिनेमाघरों में लगने वाले राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से छूट दे दिया है। ऐसे में अब राजस्थान में फिल्म के टिकट सस्ते मिलेगें।
शूटर दादी पर हुए जुल्म को देख अपने आंसू नहीं रोक पाईं तापसी, जानिए क्या-क्या हुआ उनके साथ
बताते चलें ये फिल्म दो औरतों के जज्बे और उनके संघर्ष की कहानी है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बागपत जिले के जौहरी गांव की चन्द्रो तोमर और प्रकाशी तोमर 80 की उम्र में निशानेबाजी सीखती हैं। साथ वे कई सारे मेडल भी जीतती हैं। महिला सशक्तीकरण एवं खेल पर आधारित होने की वजह से गहलोत सरकार नें इसे टैक्स फ्री किया है।
'सांड की आंख' में अहम रोल में हैं एक्ट्रेस मुमताज का भतीजा, फिल्म को लेकर कही बड़ी बात
फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म के रिलीज की बात करें तो ये मूवी दिवाली के मौके पर (25 अक्टूबर) सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो