scriptसलमान खान के साथ काम कर चुके निर्देशक सावन कुमार की नई फिल्म ‘कुत्ते की दुम’ का म्यूजिक रिलीज | Saawan Kumar Tak releases music of his comedy film Kutte Ki Dum | Patrika News

सलमान खान के साथ काम कर चुके निर्देशक सावन कुमार की नई फिल्म ‘कुत्ते की दुम’ का म्यूजिक रिलीज

locationमुंबईPublished: Oct 26, 2018 04:50:40 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

लेखक निर्देशक सुनील पटेल, निर्मात्री सोनिका पटेल की फिल्म 2 नबम्बर को होगी रिलीज

Kutte Ki Dum

Kutte Ki Dum

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘सनम बेवफा’, ‘चांद का टुकड़ा’ जैसी फिल्में बनाने वाले निर्माता निर्देशक सावन कुमार टाक एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आए हैं। सावन ने मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कुत्ते की दुम’ का म्यूजिक रिलीज किया है। इस फिल्म के लेखक निर्देशक सुनील पटेल हैं। बता दें कि सुनील मल्टी टैलेंटेड शख्सियत हैं। वह इस फिल्म के डायरेक्टर होने के साथ-साथ स्क्रीनप्ले राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर और गीतकार भी हैं।

इस फिल्म की मनोरंजक कहानी और इसका कॉन्सेप्ट काफी अलग है। जो मूवी के प्रति दर्शको के दिलों में एक उत्सुकता जगाने में कामयाब रहा है। निर्मात्री सोनिका पटेल, को प्रोड्यूसर शुभ चांदनी पटेल, प्रेजेंटर सत्येन्द्र त्रिपाठी की इस फिल्म के म्यूजिक लांच के अवसर पर जब फिल्मी दुनिया के कई मेहमानों और मीडिया के लोगों को इसका ट्रेलर और इसके गाने दिखाए गए तो सब ने इसे सराहा।

इस फिल्म में तान्या दांग, जस बोपाराय, ललित सिंह राव, राज़ रहमान अली और सन्नी ने अभिनय किया है। इसमे चार लड़कों के बीच एक लड़की तान्या है।इस मौके पर मीडियासे बात करते हुए एक्ट्रेस तान्या ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि मुझे इस फिल्म से एक बड़ा ब्रेक मिला है। जहां इस फिल्म के चीफ गेस्ट सावन कुमार थे वहीं ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी भी इस महफिल की जान थे। इस मौके पर सावन कुमार ने फ़िल्म कुत्ते की दुम की पूरी टीम को मुबारकबाद दी और सफलता की दुआ की।

2 नवम्बर को रिलीज हो रही फिल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर सुनील पटेल ने कहा कि जो बार बार मिस्टेक करता है, वह कुत्ते की दुम है। निर्मात्री सोनिका पटेल और को-प्रोड्यूसर शुभ चांदनी पटेल ने यहां आए तमाम मेहमानों का शुक्रिया अदा किया। आपको बता दें कि इंडियन करी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म कुत्ते की दुम का संगीत जी म्यूजिक ने जारी किया है। फिल्म के प्रोमोशन ,फिल्म वितरण और मार्केटिंग की ज़िम्मेदारी नगमा खान की शाज मीडिया बखूबी निभा रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो