सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के सामने फिकी पड़ी ये दिग्गज एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

By: भूप सिंह
| Published: 11 Sep 2017, 07:55 PM IST
सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के सामने फिकी पड़ी ये दिग्गज एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें
Sara_Tendulkar

फरहान अख्तर और डायना पेंटी स्टारर फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की स्क्रीनिंग पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने मीडिया का अटेंशन बटोरा

फिलहाल बॉलीवुड स्टार किड्स में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासी चर्चाओं में बनीं हुई हैं। ये स्टार किड्स जहां भी जाती हैं लोगों का ध्यान अटरेक्ट करती रहती हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे ऐसी स्टार डॉटर की की जिसके पिता बॉलीवुड एक्टर नहीं, बल्कि एक महान क्रिकेटर हैं। हम बात कर रहे हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की जो रविवार को फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची तो सबकी निगाहें उन पर टिकीं थी।

Aditi_Rao

हालांकि, इस मौके पर बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेस और एक्टर्स मौजूद थे लेकिन सारा तेंदुलकर पार्टी का सारा लाइमलाइट चुरा ले गईं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जो जब सारा ने किसी पार्टी का लाइमलाइट चुराया हो, इससे पहले भी सारा कई पार्टिज मेें लोगों को अटरेक्ट कर चुकी हैं। वास्तव में सचिन की बेटी सारा हैं इतनी सुंदर की लोगों की निगाहें हटाए नहीं हटती। बता दें कि सारा तेंदुलकर अगले महीने 20 साल की होने जा रही हैं। स्क्रीनिंग में सारा मां अंजलि और पिता सचिन के साथ मौजूद रहीं। उन्होंने क्रीम टॉप और ब्लैक जीन्स के साथ मैचिंग शूज कैरी किए। बेहद कम मेकअप में नजर आईं सारा पर यह लुक खूब जच रहा था।

Taapsee_pannu

फरहान अख्तर की इस फिल्म को देखने बी-टाउन के कई सेलेब्स पहुंचे। तापसी पन्नू, कृति सेनन, चित्रांगदा सिंह, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, राधिका आप्टे समेत कई एक्ट्रेस पहुंचीं। फिल्ममेकर राकेश ओम प्रकाश मेहरा, नितेश तिवारी, अश्वनि अय्यर भी स्क्रीनिंग पर मौजूद रहे। फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' में फरहान और डायना के अलावा रोनित रॉय, पंजाबी स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल, राजेश शर्मा और रवि किशन भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्‍म दरअसल असली घटनाओं से प्रेरित है। फिल्‍म का निर्देशन रंजीत तिवारी और निखिल आडवानी ने किया है।

Diya_Mirza
Farhan Akhtar
Show More