'सेक्रेड गेम्स 2': 'गुरुजी' के कनेक्शन को लेकर पंकज त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 14 2019 06:53:05 (IST)
'सेक्रेड गेम्स 2': 'गुरुजी' के कनेक्शन को लेकर पंकज त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा
Pankaj Tripathi

पंकज त्रिपाठी ने अपनी आगामी वेब सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सेक्रेड गेम्स के ये गुरुजी ....

नेटफ्लिक्स (NetFlix) की बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2) 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। निदेशक अनुराग कश्यप की इस सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। इस रिपोर्ट में नेटफ्लिक्स के हवाले से लिखा गया है कि सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन की अपार सफलता को देखते हुए इसमें 100 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है।

 

Sacred Games 2

Pankaj Tripathi ने अपनी आगामी वेब सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सेक्रेड गेम्स के ये गुरुजी इस सीरीज के दूसरे सीजन में अपने आभामंडल का प्रचंड विस्तार करने जा रहे हैं। एक्टर ने कहा कि पिछले सीजन में गणेश के तीसरे बाप का जिक्र आता है। इस बार ये पता चलेगा कि आखिर इसका मतलब क्या है और गणेश गायतोंडे और गुरुजी का कनेक्शन क्या है। इस बार गुरुजी का आभामंडल प्रचंड विस्तार है और दर्शकों को कुछ अच्छा और नया एहसास होगा।

Pankaj Tripathi

'सेक्रेड गेम्स 2' के 400 मिनट के फुटेज के लिए 3500 लोगों के क्रू ने 100 से भी ज्यादा दिन तक 112 लोकेशंस पर शूटिंग की। लोकेशंस में दिल्ली, मुंबई, नैरोबी, केप टाउन और जोहानसबर्ग शामिल है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी के साथ सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा राधिका आप्टे, सोभिता धुलिपाला, हर्षिता गौर, एल्नाज नौरोजी और सुरवीन चावला जैसी एक्ट्रेस भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं।