scriptसाधु देवनाथ को ‘पठान’ के बहिष्कार की अपील पड़ी भारी, शख्स ने शेयर किया सिर कटा हुआ पोस्टर, दी जान से मारने की धमकी | sadhu devnath appealing to boycott shahrukh khans movie pathan gets death threat | Patrika News

साधु देवनाथ को ‘पठान’ के बहिष्कार की अपील पड़ी भारी, शख्स ने शेयर किया सिर कटा हुआ पोस्टर, दी जान से मारने की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2022 02:04:01 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री लोगों के निशाने पर है किसी फिल्म के रिलीज से पहले बायकॉट की मांग उठने लगती है। इतना ही नहीं लोगों का गुस्सा इस कदर फूट जाता है कि वो जान से मारने की धमकी देने से भी नहीं कतराते हैं। इसी कड़ी में कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष ने शुक्रवार को दावा किया कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने के लिए ‘सनातनियों’ से अपील करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

sadhu devnath appealing to boycott shahrukh khans movie pathan gets death threat

sadhu devnath appealing to boycott shahrukh khans movie pathan gets death threat

इन दिनों किंग खान अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इनकी फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। गुजरात के कच्छ साधु समाज क अध्यक्ष साधु देवनाथ ने भी सनातनियों से ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील की थी। इसपर कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ ने दावा किया है कि शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करने की अपील करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।
उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि ‘पठान’ का बहिष्कार करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने एक ट्वीटर अकाउंट द्वारा किया गया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में यूजर ने उनका सिर कटा हुआ पोस्टर पोस्ट शेयर किया है। इस ट्वीटर हैंडल का नाम सलीम अली है। आरोपी ने यह प्रतिक्रिया गुरुवार द्वारा किए गए उस ट्वीट के बाद दी है, जिसमें मैंने सनातनियों से आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख की नई फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील की थी।

साधु देवनाथ ने आगे कहा, “मैं किसी भी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं लेकिन उन एक्टर्स के खिलाफ हूं, जो भारतीय फैन फॉलोअर्स पर फलते-फूलते हैं और देश को ही गाली देते हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस धमकी देने वाले शख्स के पीछे मौजूद गिरोह का पर्दाफाश करे और सलीम की जांच करें।

https://twitter.com/GujaratPolice?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस धमकी देने वाले शख्स के पीछे मौजूद गिरोह का पर्दाफाश करे और सलीम की जांच करें। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस इन दिनों उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दिपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित ये फिल्म अगले साल 23 जनवरी 2023 में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म से शाहरुख पुरे 5 साल बात फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस इन दिनों उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दिपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित ये फिल्म अगले साल 23 जनवरी 2023 में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म से शाहरुख पुरे 5 साल बात फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो