scriptपति जहीर खान नहीं बल्कि ‘द वॉल’ नाम से मशहूर क्रिकेटर हैं सागरिका की पहली और आखिरी पसंद!! | sagrika ghatge reveal not zaheer but rahul dravid is her favorite | Patrika News

पति जहीर खान नहीं बल्कि ‘द वॉल’ नाम से मशहूर क्रिकेटर हैं सागरिका की पहली और आखिरी पसंद!!

Published: Feb 19, 2018 09:25:16 am

Submitted by:

Riya Jain

सागरिका घाटगे ने बताआ कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर उनके पति जहीर नहीं बल्कि ”द वॉल’ के नाम से मशहूर क्रिकेटर…

sagrika ghatge and zaheer khan

sagrika ghatge and zaheer khan

फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सबरवाल के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने बॅालीवुड में अपनी जगह बनाई हो या नहीं पर असल जिंदगी अपने पति क्रिकेटर जहीर खान के दिल में जरूर बना चुकी हैं। जहीर की वे फैवरेट एक्ट्रेस हैं लेकिन लगता है सागरिका का क्रिकेट टीम में कोई और ही फैवरेट है। जी हां बता दें हाल में सागरिका ने यह खुलासा किया है कि उनके फेवरेट क्रिकेटर उनके पति नहीं बल्कि कोई और है।

 

zaheer khan and sagrika ghatge

सागरिका घाटगे ने बताआ कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर उनके पति जहीर नहीं बल्कि ”द वॉल’ के नाम से मशहूर क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं। उन्होंने कहा कि वह शुरू से ही राहुल द्रविड़ की फैन रही हैं। वह मेरे पसंदीदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं।हालांकि बाद में उन्होंने ये बात कहकर बात को संभाल लिया कि वह जहीर खान का भी नाम लेना चाहेंगी लेकिन उनकी हंसी ने जाहिर कर दिया कि अपने पति का नाम सिर्फ उन्होंने उनका दिल रखने के लिए लिया है।

 

zaheer khan and sagrika ghatge

सागरिका ने आगे बताया कि ,’मैं हमेशा से क्रिकेट की बड़ी फैन रही हूं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हर वक्त टीवी के सामने डटी रहती हूं और कुछ ना कुछ देखती रहती हूं हालांकि अगर रोजर फेडरर खेल रहे हैं तो मैं चुपचाप बैठकर देखती हूं। सागरिका ने बताया कि वह एक फेडरर फैन हैं। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स एक ऐसी चीज है जो सिर्फ देखने भर से आपको उत्साह से भर देती है।शानदार कपल थे। सागरिका ने कहा कि,’ दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते थे और मैंने उनकी फोटोग्राफ देखी है।’

zaheer khan and sagrika ghatge

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में ऐक्ट्रेस सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान की शादी हुई है।बता दें जहीर और सागरिका दोनों ही महाराष्ट्रीयन परिवार के ही हैं लेकिन सागरिका मराठी नहीं बोल पाती। जबकि जहीर काफी अच्छी मराठी बोलते हैं। यही वजह है की सागरिका की फैमिली जहीर को पसंद करते हैं।क्या आप जानते हैं की जब जहीर ने पहली बार अपने घरवालों को सागरिका के बारे में बताया तो उन्होंने सागरिका की फिल्म चक दे इंडिया की सीडी मंगाई और पूरी फिल्म देखी थी। इसके बाद दोनों के रिश्ते को अपनी मंजूरी दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो