MAKING VIDEO: प्यार में डूबे पंछी जहीर-सागरिका ने इस तरह कराया अपना खूबसूरत और रॅायल फोटोशूट...
Riya Jain
Publish: Dec, 08 2017 09:22:03 (IST)
MAKING VIDEO: प्यार में डूबे पंछी जहीर-सागरिका ने इस तरह कराया अपना खूबसूरत और रॅायल फोटोशूट...

MAKING VIDEO: प्यार में डूबे पंछी जहीर-सागरिका ने इस तरह कराया अपना खूबसूरत और रॅायल फोटोशूट...

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में ऐक्ट्रेस सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान की शादी हुई है। बता दें इस जोड़े ने हाल में ही हार्पर बाजार के साथ अपना एक फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में जहीर और सागरिका किसी राजा रानी से कम नहीं लग रहे थे। यकीनन सागरिका इस फोटोशूट के दौरान कहर ढा रही थी। ऐसा लग रहा था मानों जहीर उनसे आखें ही नहीं हटा पा रहे। बता दें इस फोटोशूट की मेकिंड वीडियो हाल में सामने आई है जिसमें कैमरे के पीछे वाली इनकी सारी मस्ती कैद हुई है।

इस वीडियो से ही आप अदांजा लगा सकते हैं की शादी के बाद ये जोड़ा कितना खुश है। बता दें जहीर और सागरिका दोनों ही महाराष्ट्रीयन परिवार के ही हैं लेकिन सागरिका मराठी नहीं बोल पाती। जबकि जहीर काफी अच्छी मराठी बोलते हैं। यही वजह है की सागरिका की फैमिली जहीर को पसंद करते हैं।क्या आप जानते हैं की जब जहीर ने पहली बार अपने घरवालों को सागरिका के बारे में बताया तो उन्होंने सागरिका की फिल्म चक दे इंडिया की सीडी मंगाई और पूरी फिल्म देखी थी। इसके बाद दोनों के रिश्ते को अपनी मंजूरी दी गई थी।

WATCH VIDEO

इसके अलावा बता दें सागरिका घाटगे और जहीर खान की शादी पिछले महीने 23 तारीख को एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। इसके बाद क्रिकेट और बॉलीवुड जगत से जुड़ी हस्तियों के लिए 27 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस खूबसूरत कपल की शादी के बाद कई पार्टियां हुईं, जिसमें दोनों के करीबियों ने शिरकत की थी। पिछले आईपीएल के दौरान जहीर खान ने सागरिका से सगाई की थी। जहीर ने अपनी सगाई का ऐलान ट्विटर के जरिए किया था। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सागरिका की उंगली में अंगुठी थी, और कैप्शन में जहीर ने एक प्यारा सा संदेश लिखा था।

जहीर खान की गिनती भारतीय क्रिकेट के उन प्लैयर्स में होती है जो की सफल तेज गेंदबाज हैं। इस समय इस समय आईपीएल की दिल्ली डेयरडेविल टीम के कप्तान हैं। वहीं सागरिका एक राजसी मराठा परिवार से हैं। उनके पिता कागल राजघराने से हैं। सीता राजे घाटगे उनकी दादी मां थीं, जो कि इंदोर के महाराज तुकोजीरावो होल्कर तीसरी बेटी थीं। उन्होंने फिल्म चक दे से पहचाई बनाई है।