scriptसाहिल खट्टर बोले एक्सीलेंस के पीछे भागो तो सक्सेस खुद आपके पीछे आएगी | Sahil khattar latest interview news | Patrika News

साहिल खट्टर बोले एक्सीलेंस के पीछे भागो तो सक्सेस खुद आपके पीछे आएगी

locationमुंबईPublished: Dec 13, 2020 12:16:08 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

साहिल खट्टर बोले एक्सीलेंस के पीछे भागो तो सक्सेस खुद आपके पीछे आएगी

साहिल खट्टर बोले एक्सीलेंस के पीछे भागो तो सक्सेस खुद आपके पीछे आएगी

साहिल खट्टर बोले एक्सीलेंस के पीछे भागो तो सक्सेस खुद आपके पीछे आएगी

टेलीविजन होस्ट और अभिनेता साहिल खट्टर का कहना है अगर आप एक्सीलेंस के पीछे भागो तो सक्सेस खुद आपके पीछे आएगी। उन्होंने बताया जब आप अपना विचार किसी चीज पर डाल देते हैं तो ऐसा होता है और यही हुआ है। मैं पहले सिर्फ यूट्यूब पर ब्रांडेड कंटेंट करता था, लेकिन अब इंस्टाग्राम पर भी करने लग गया। यह बात साहिल खट्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान कही।
साहिल ने द अंडरटेकर और उनकी रिटायरमेंट पर अपने विचार रखते हुए बताया कि मैं चाहता हूं कि वह कभी रिटायर ना हो। क्योंकि अंडरटेकर ने हमें गोल्डन मोमेंट्स दिए हैं। मैं भूल नहीं सकता हूं उनका शान माइकल्स के साथ वाला मैच, ट्रिपल एच के साथ वाला मैच, अंडरटेकर का पहला कॉफिन मैच, मुझे अभी भी याद है मैंने वह मैच देखा था जब मैं कुछ 5 या 6 साल का था। यह मैचेस में भूल भी नहीं सकता। मैं नहीं चाहता कि वह रिटायर हो। लेकिन सब अच्छी चीजों का एक अंत आता ही है। अगर ऐसा हो रहा है तो धूमधाम से हो रहा है और एक अलग ही लेवल पर हो रहा है।
डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने पसंदीदा मोमेंट के बारे में उन्होंने कहा मुझे लगता है जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन वर्सेस द अंडरटेकर होता था। मुझे उससे ज्यादा एपिक मोमेंट्स लगे ही नहीं है। आज तक स्टोन कोल्ड इसलिए क्योंकि वह एक एटीट्यूड एरा में थे। जहां पर डब्ल्यूडब्ल्यूई का फेज चेंज हो रहा था और वह बहुत महान एथलीट हैं ।
लाइफ में इंस्पिरेशन कौन रहा? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा वैसे तो शाहरुख खान सबके ही इंस्पिरेशन हैं। क्योंकि अब वह बॉलीवुड के किंग बन चुके हैं और मेरा सौभाग्य भी रह चुका है उनसे मिलने का, मैं रणवीर सिंह से भी बहुत इंस्पाइर फील करता हूं। उनके साथ भी एक फिल्म कर रहा हूं 83, तो बहुत सारी दिल की बातें भी होती थी कि किसे कैसे टैकल करना चाहिए। कबीर ने भी इंस्पायर किया मुझे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो