scriptसलमान खान के बाद इस बड़े एक्टर के साथ काम करेंगी सईं मांजरेकर, जानें पूरी डिटेल | Saiee Manjrekar Tollywood debut opposite Varun tej in telugu industry | Patrika News

सलमान खान के बाद इस बड़े एक्टर के साथ काम करेंगी सईं मांजरेकर, जानें पूरी डिटेल

locationमुंबईPublished: Feb 21, 2020 06:47:12 pm

खबरें हैं कि महेश मांजरेकर की बेटी सईं मांजरेकर ( Saiee Manjrekar ) इस फिल्म से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं….
 

Saiee Manjrekar

Saiee Manjrekar,Saiee Manjrekar,Saiee Manjrekar

साउथ अभिनेता वरुण तेज ( South Star Varun Tej ) जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे। खबरें हैं कि महेश मांजरेकर की बेटी सईं मांजरेकर ( Saiee Manjrekar ) इस फिल्म से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

Saiee Manjrekar
किरण कोरापति के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सईं लीड किरदार निभा सकती हैं। हाल ही उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेत्री अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस और एक्टिंग प्रतिभा से तेलुगू दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं।
Saiee Manjrekar

हाल ही निर्माता ने सईं को स्क्रिप्ट सुनाई और उन्हें काफी पसंद भी आई। उनके पिता महेश मांजरेकर ने भी कई तेलुगू फिल्में की है और अब सईं के पास बड़ा मौका है तेलुगू इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का। हालांकि, अब तक सईं ने कोई ऑफिशियल घोषणानहीं की है। अल्लू बॉबी (वेकेंटेश) और सिद्धू मुड्डा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म पहले अभिनेत्री कियारा आडवाणी को ऑफर की गई थी, लेकिन बात नहीं पाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो