Saif Ali ने वेब शो 'तांडव' तो रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'राधे' की डबिंग की शुरू

By: पवन राणा
| Published: 16 Sep 2020, 11:53 PM IST
Saif Ali ने वेब शो 'तांडव' तो रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'राधे' की डबिंग की शुरू
Saif Ali ने वेब शो 'तांडव' तो रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'राधे' की डबिंग की शुरू

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के लिए रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) ने डबिंग शुरू कर दी है। वहीं, सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने अपने वेब शो 'तांडव' के लिए घर से ही डबिंग प्रारंभ की है।

मुंबई। सलमान खान ( Salman Khan ) अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ( Radhe Your Most Wanted Bhai Movie ) के लिए काम शुरू कर अभिनेता रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) खुद को बेहद आभारी मान रहे हैं। रणदीप ने बुधवार को अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह एक माइक्रोफोन के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर किसी डबिंग सेशन का मालूम पड़ता है।

View this post on Instagram

Grateful to be back at work 🙏🏽 #Radhe

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए रणदीप लिखते हैं, 'काम में वापसी कर आभारी हूं', हैशटैगराधे। किक और सुल्तान के बाद रणदीप को सलमान संग फिर से पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी रोमांचित हैं। एक फैन ने लिखा, 'इस फिल्म के लिए वाकई में बेहद रोमांचित हूं। मेगास्टार सलमान खान के साथ आपकी फिल्म का इंतजार पूरे हरियाणा को है।' एक अन्य ने लिखा, 'बड़े पर्दे पर सलमान खान और आपको देखने का अब और इंतजार नहीं हो रहा है। राधे का बेसब्री से इंतजार है।'

वहीं, अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने अपने आगामी वेब शो 'तांडव' की डबिंग शुरू कर दी है। वेब शो के निर्देशक अली अब्बास जफर ( Ali Abbas Zafar ) ने अभिनेता के वर्क मोमेंट को साझा किया है। उन्होंने लिखा, 'कोरोना काल में सैफ अली खान के साथ डबिंग। साउंड डिजाइनर दिलीप सुब्रमण्यम। काम करने का नया तरीका।'

अब्बास जफर द्वारा साझा किए गए तस्वीर में अभिनेता सैफ अली खान घर से काम करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सैफ अली खान डायलॉग पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक व्यक्ति ने माइक पकड़ा हुआ है, जिससे संकेत मिलता है कि डबिंग की जा रही है। वेब शो 'तांडव' में भारतीय राजनीति का डार्क साइड दिखाया गया है, जिसमें सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब और सारा जेन डायस ने भी अभिनय किया है।

Salman Khan