scriptसालों बाद एक- साथ दिखेगी इन मशहूर ‘khans’ की जोड़ी, साउथ की ब्लॅाकबस्टर विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में दिखेंगे स्टार्स! | saif ali khan aamir khan coming together for vikram vedha hindi remake | Patrika News
बॉलीवुड

सालों बाद एक- साथ दिखेगी इन मशहूर ‘khans’ की जोड़ी, साउथ की ब्लॅाकबस्टर विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में दिखेंगे स्टार्स!

अब खबरें हैं कि vikram vedha फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में मशहूर खान की जोड़ी दिखाई दे सकती है।

मुंबईAug 05, 2019 / 09:33 am

Riya Jain

shahrukh khan, aamir khan and saif ali khan

shahrukh khan, aamir khan and saif ali khan

विक्रम-बेताल की कहानी देश की सबसे मशहूर कहानियों में से एक है। इस कहानी पर न जानें अब तक कितनी फिल्में बन चुकी है। इस कहानी पर आधारित तमिल फिल्म विक्रम वेधा ( Vikram Vedha ) बॅाक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। यह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी और अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आर माधवन ( r madhwan ) और विजय सेतुपती मुख्य किरदार में थे। बता दें कि विक्रम वेधा सबसे लोकप्रिय एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है।

 

saif-ali-khan-aamir-khan-coming-together-for-vikram-vedha-hindi-remake

अब खबरें हैं कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। खबरों के मुताबिक पुष्कर और गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए बॉलीवुड के दो स्टार्स सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और आमिर खान ( Aamir khan ) को एप्रोच किया गया है।

 

 

vikram-vedha

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सैफ और आमिर को विक्रम और वेधा के रोल के लिए चुना गया है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक को रिलायंस एंटरटेंमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और वाई नॉट स्टूडियोस मिलकर बना रहे हैं।

aamir-saif

साथ ही इसकी पटकथा फिल्मकार नीरज पांडे लिखेंगे जो कि फिल्म के क्रिएटिव प्रोडयूसर भी हैं। मूवी का डायरेक्शन पुष्कर और गायत्री करेंगे। विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए नीरज पांडे ने हाल में सैफ और आमिर से संपर्क किया है और दोनों ने इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2020 में शुरू होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / सालों बाद एक- साथ दिखेगी इन मशहूर ‘khans’ की जोड़ी, साउथ की ब्लॅाकबस्टर विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में दिखेंगे स्टार्स!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो