scriptGood News: करीना की Pregnancy Confirm, तीसरी बार पापा बनेंगे सैफ | Saif Ali Khan confirms wife Kareena Kapoor's pregnancy | Patrika News

Good News: करीना की Pregnancy Confirm, तीसरी बार पापा बनेंगे सैफ

Published: Jul 02, 2016 02:56:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

करीना की प्रेग्रेंसी को लेकर लंबे समय से चला आ रही अटकलों पर सैफ ने कन्फर्म की मुहर लगा दी है…

saif ali

saif ali

मुंबई। लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि करीना कपूर प्रेग्रेंट हैं। अब उन सब अटकलों व अफवाहों पर विराम लग गया है, क्योंकि करीना की प्रेग्रेंसी की खबरें झूठी नहीं थीं। जी हां, इस साल के आखिर में करीना कपूर मां बन जाएंगी। यह हम नहीं, उनके पति सैफ अली खान कह रहे हैं। करीना के प्रेग्रेंट होने की खबर खुद सैफ ने मीडिया को बताई है।

वैसे हाल ही खुद करीना ने भी प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड में काम करने वाले बयान में इस बात का इशारा किया था। ज्ञातव्य हो कि करीना ने कहा कि उनकी लाइफ की अलग प्राथमिकताएं हैं। वो शादीशुदा हैं और अपना परिवार बढ़ाना चाहती हैं। हालांकि हाल ही जब बेबो से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने न ही ‘हां’ कहा और ‘ना’ ही इस बात से इनकार किया था।

बरहरहाल, बेशक करीना अब तक प्रेग्रेंसी की बात छुपाए रखा हो, लेकिन अब खुद उनके पति सैफ अली खान ने पापा बनने की खुशी का इजहार कर दिया है। सैफ ने कन्फर्म कर दिया है कि ‘मैं और मेरी पत्नी दिसंबर में अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं।’

बता दें कि सैफ अली खान तीसरी बार पापा बनने जा रहे हैं, जबकि करीना का यह पहला बच्चा है, क्योंकि वो सैफ अली खान की दूसरी बीवी हैं। पहली बीवी अमृता से सैफ अली खान का एक बेटा और एक बेटी है। बेटी सारा जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो