scriptWHAT! सैफ ने RACE 3 मिलने पर सलमान को दी बधाई, कहा रेस 3 के लिए सलमान से बेहतर कोई नहीं… | saif ali khan congratulate salman khan and said who better than salman for race 3 | Patrika News

WHAT! सैफ ने RACE 3 मिलने पर सलमान को दी बधाई, कहा रेस 3 के लिए सलमान से बेहतर कोई नहीं…

Published: Aug 31, 2017 05:41:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

WHAT! सैफ ने RACE 3 मिलने पर सलमान को दी बधाई, कहा रेस 3 के लिए सलमान से बेहतर कोई नहीं…

saif ali khan and salman khan

saif ali khan and salman khan

जैसा की हम सब जानते हैं बॅालीवुड के सुल्तान सलमान खान का नया प्रोजेक्ट है रेस 3। सलमान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद रेस फिल्म के तीसरे पार्ट में जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करते दिखाई देने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान जिन्होंने रेस फिल्म के पहले दो पार्टस में काम किया है वे अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहे।

हाल में सैफ अली खान की आने वाली फिल्म शेफ की एक प्रमोशन्ल कॅान्फ्रेंस के दौरान जब सैफ से रेस 3 के बारे में पूछा गया तो सैफ ने कहा की,- रमेश जी ने मुझे पिछले साल ही बता दिया था की वे रेस फिल्म के तीसरे पार्ट में एक नई कास्ट चाहते हैं। वे रेस 3 की कहानी पिछली 2 कहानियों से कुछ हटकर बनाएंगे। हमने इस बारे में पहले ही चर्चा कर ली थी और मुझे खुशी है की इस बारे में उन्होंने मुझसे खुलकर डिसकस किया। सलमान खान से अच्छा रेस 3 के लिए और कौन हो सकता था। मैं दोनों को इस फिल्म की बधाई देना चाहता हूं।

बता दें आज बॅालीवुड के नवाब सैफ अली खान की फिल्म शेफ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। शेफ की कहानी 2014 की हॅालीवुड फिल्म शेफ पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

A post shared by Chef (@cheffilmindia) on

फिल्म में सैफ अली खान एक टैलेंटिड शेफ के साथ साथ एक पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी बाप बेटे की बांडिंग पर आधारित है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो