scriptSushant की मौत के बाद अब Saif Ali Khan का खुलासा, बोले- मैं भी हो चुका हूं नपोटिज्म का शिकार | Saif Ali Khan has now been revealed said I am also victim of nepotism | Patrika News

Sushant की मौत के बाद अब Saif Ali Khan का खुलासा, बोले- मैं भी हो चुका हूं नपोटिज्म का शिकार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2020 03:54:45 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि वो भी नेपोटिज्म (Saif Ali Khan on Nepotism) का शिकार हो चुके हैं।

saif_ali_khan.jpg

Saif Ali Khan on Nepotism

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त दो गुटों में बंट चुकी है। एक तरफ वो लोग हैं, जो खुद के साथ हुए भेदभाव के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो लोग हैं जो इसे डिफेंड कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग स्टार किड्स (Boycott Star Kids) का बहिष्कार कर रहे हैं। साथ ही उनकी फिल्मों का भी बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि वो भी नेपोटिज्म (Saif Ali Khan on Nepotism) का शिकार हो चुके हैं।
द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया था। एक्टर ने परिवारवाद के बारे में बात करते हुए कहा था, “भारत में असमानता है, जिसे तलाशने की जरूरत है. परिवारवाद, पक्षपात और कैंप कई तरह के विषय यहां मौजूद हैं। यहां तक कि मैं भी भाई-भतीजावाद का शिकार हो चुका हूं, लेकिन कोई भी इस बारे में नहीं बोलता। मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्म संस्थानों के और लोग भी सामने आए हैं। जो इस बारे में बात कर रहे हैं।”
इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह भी इसका शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि परिवारवाद के कारण ही उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था, जिसे लेकर वह काफी रोई भी थीं।
सैफ अली खान की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawani Janeman) में नजर आए थे। इस फिल्म से एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस चल नहीं पाई थी। इससे पहले सैफ ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) लीड रोल में थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। इसके अलावा आने वाली फिल्मों में सैफ के पास ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) है। जी हां, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो