scriptसारा अली खान के साथ काम करने के लिए सैफ अली खान ने रखी ये शर्त | Saif Ali Khan made this condition to work with Sara Ali Khan | Patrika News

सारा अली खान के साथ काम करने के लिए सैफ अली खान ने रखी ये शर्त

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 05:31:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दर्शक चाहते हैं कि सारा और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किसी फिल्म में साथ दिखें। ऐसे में अब सैफ अली खान ने इस पर अपनी बात कही है।

saif_ali_khan_5.jpeg
नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए अभी कुछ ही वक्त हुआ है। लेकिन उनकी फैन फोलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं। हाल ही में सारा की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘लव आज कल’ की रीमेक थी। लेकिन दर्शक चाहते हैं कि सारा और सैफ अली खान किसी फिल्म में साथ दिखें। ऐसे में अब सैफ अली खान ने इस पर अपनी बात कही है।
सैफ अली खान ने कहा कि वो सारा के साथ फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन उनकी एक शर्त है। एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि ‘मैं सारा के साथ काम करना पसंद करुंगा, लेकिन इसके लिए स्क्रिप्ट काफी स्पेशल होनी चाहिए। मुझे लगता है कि मैं और सारा नौटंकी पसंद नहीं करते हैं तो अगर सही डायरेक्टर और स्क्रिप्ट मिले तो ये काफी बेहतर होगा।’ सैफ ने आगे कहा कि ‘मैं हमेशा अपनी फैमिली और काम के बीच अंतर रखकर चलता हूं। वो दोनों अलग हैं।’
बात करें सारा की फिल्मों की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘लव आज कल रिलीज’ हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं आने वाली फिल्मों में सारा के पास वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ है और उसके बाद सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी। वहीं बात करें सैफ अली खान की तो इन दिनों वो ‘बंटी और बबली’ की तैयारी में लगे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो