scriptजब Kangana Ranaut ने करण जौहर को उनके ही शो में कहा था मूवी माफिया, सैफ अली खान बोले- मैं शॉक्ड था | Saif Ali Khan on Kangana Ranaut nepotism comment at Karan Johar show | Patrika News

जब Kangana Ranaut ने करण जौहर को उनके ही शो में कहा था मूवी माफिया, सैफ अली खान बोले- मैं शॉक्ड था

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2020 06:07:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Kangana ने करण जौहर पर उनके ही शो में नेपोटिज्म के आरोप लगाए थे और उन्हें मूवी माफिया का नाम दिया था। इस दौरान कंगना और करण के साथ एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी मौजूद थे।

saif_ali_khan_1.jpg

Saif Ali Khan Reaction

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म (Nepotism In Film Industry) का मामला गरमाया हुआ है। फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त दो गुटों में बंट चुकी है। एक तरफ वो लोग हैं, जो खुद के साथ हुए भेदभाव के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो लोग हैं जो इसे डिफेंड कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut On Nepotism) नेपोटिज्म को लेकर हमेशा से ही अपनी आवाज उठाती रहती हैं। ऐसे में सुशांत की मौत के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह करण जौहर पर उनके ही शो में नेपोटिज्म के आरोप लगा रही हैं और उन्हें मूवी माफिया का नाम देती हैं। इस दौरान कंगना और करण के साथ एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी मौजूद थे। अब सैफ अली खान का इसपर रिएक्शन सामने आया है।
मैं ऐसा करने से पहले कई बार सोचता

न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सैफ अली खान ने उस किस्से के बारे में कहा कि मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वहां क्या कहने वाली हैं। कॉफी विद करण (Koffee With Karan) चैट शो पर जब कंगना रनौत ने ऐसा कॉमेंट किया तो मुझे शॉक लगा। मुझे लगा कि अगर आप शो में आए हो और आपका एक एजेंडा है, जिसमें आप यह सोचकर आए हो कि आपको होस्ट को नीचा दिखाना है। मेरा ऐसी हालत में दिमाग काम नहीं करता। न ही मुझे कुछ समझ में आता। तो जब कंगना ने ये सारी बातें कहीं तो मुझे काफी शॉक लगा। लेकिन मुझे इन चीजों से कोई लेना-देना नहीं है। उस समय मैं खुद को दोनों के बीच पा रहा था। लेकिन अगर मैं कुछ ऐसा करता तो उसके बारे में कई बार सोचता।
कंगना ने खुलेआम लगाए थे आरोप

आपको बता दें कि कंगना ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में जाकर उन्हें मूवी माफिया और भाई-भतीजावाद के ध्वजवाहक कहा था। इस वीडियो में करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए कंगना कहती हैं, ‘अगर मेरी कभी बायोपिक बनेगी तो करण आप उसमें स्टीरियो टिपिकल तरह के आदमी का किरदार निभाएंगे जो घमंडी है और बॉलीवुड में बाहर से आनेवाले लोगों के लिए असहिष्णु है, भाई भतीजावाद का ध्वजवाहक। एक मूवी माफिया।’ कंगना की यह बात सुनकर करण जौहर का मुंह खुला का खुला रह गया था। वहीं वहां मौजूद सैफ अपना माथा पीटते दिखाई दिए। करण जौहर के पास कहने के लिए कुछ नहीं था। ऐसे में वह इस बात को मजाक में लेते हुए कहते हैं कि चलो शो को काटने के लिए प्रोमो मिल गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो