scriptलड़की जैसे लुक और आवाज के कारण लोग उड़ाते थे मजाक, आज है बॉलीवुड का स्टार | Saif Ali Khan On Struggling Days People Felt I Looked Like A Girl | Patrika News

लड़की जैसे लुक और आवाज के कारण लोग उड़ाते थे मजाक, आज है बॉलीवुड का स्टार

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2019 09:35:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों को याद करते हुए सैफ ने खुलासा किया कि लोगों ने बताया कि वह ऑडीशन में एक लड़की की तरह दिखते है और वैसी ही उनकी आवाज है। लोग ….

saif ali khan

saif ali khan

सैफ अली खान बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक हैं। मशहूर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में सरताज सिंह के रूप में उनके चरित्र की फैंस ने तारीफ की। उनकी पिछली फिल्म ‘लाल कप्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकती, लेकिन उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया।
saif ali khan
सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने मुश्किलों में के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानतेे थे कि स्कूल के बाद क्या करना है। वह सिर्फ 9—5 की नौकरी नहीं करना चाहते थे और इसलिए सोचा कि फिल्में इससे बेहतर हैं। मैं स्कूल के बाद क्लूलेस था और मुझे नहीं पता था कि मैं फिल्मों में शामिल होने के लिए क्या करूं।
saif ali khan
इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों को याद करते हुए सैफ ने खुलासा किया कि लोगों ने बताया कि वह ऑडीशन में एक लड़की की तरह दिखते है और वैसी ही उनकी आवाज है। लोग मतलबी है आपके लुक के बारे में बात करते है। मुझे लगा कि मैं हीरो की तरह नहीं दिखता था जैसे कि अक्षय कुमार है। लोगों ने मेरे लुक और आवाज का मजाक उड़ाया था।
आपको बता दें कि सैफ अली खान ने 1993 में यश चोपड़ा की फिल्म ‘परम्परा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह ओम राउत की अगली फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो