'Laal Kaptaan’ का दमदार टीजर जारी, सैफ की एक झलक ही पैदा कर देगी डर
Shaitan Prajapat
| Updated: 16 Aug 2019, 03:50:00 PM (IST)
'Laal Kaptaan’ का दमदार टीजर जारी, सैफ की एक झलक ही पैदा कर देगी डर
saif ali khan

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने 'लाल कप्तान' का टीजर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।

बॉलीवुड अभिनेता saif ali khan शुक्रवार को अपना 49वां जन्म दिन मना रहे हैं। अपने बर्थडे के खास मौके पर अभिनेता ने फैन्स को खास तोहफा दिया है। सैफ की आने वाली फिल्म 'Laal Kaptaan' का टीजर रिलीज किया गया है। लाल कप्तान की यह टीजर वीडियो दिल दहला देने वाला है, जिसमें सैफ अली खान अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर की एक ही झलक दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। इसके साथ म्यूजिक ने सीन में जान डाल दी।

 

saif ali khan

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने 'लाल कप्तान' का टीजर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। टीजर में सैफ अली खान का अपने चेहरे पर राख मलते दिखाई दे रहे हैं। फिर सामने की ओर देखते हुए ऐसी स्माइल देते हैं जो मन में डर पैदा करती है। सैफ के एक्सप्रेशन्स और बैकग्राउंड में चलते म्यूजिक को आप साथ देखते व सुनते हैं तो यह छोटा सा टीजर भी परफेक्ट बनता दिखाई देता है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे Laal Kaptaan Teaser में सैफ अली खान एक अंधेरे जंगल में अकेले बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में सैफ एक बेहद दमदार डायलॉग बोल रहे है, 'हर राम का अपना रावण और हर राम का अपना दशहरा।' बता दें कि 'लाल कप्तान' पहले 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके डायरेक्टर नवदीप नेगी हैं। फिल्म में सैफ नागा साधू का किरदार निभाते दिखेंगे। इससे पहले मूवी का एक पोस्टर रिलीज किया था, जिसे काफी तारीफ मिली थी।

saif ali khan