scriptतैूमर को लेकर सैफ का बड़ा खुलासा : करीना पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपने पहले बच्चे को… | saif ali khan talks about taimur ali khan reveals gets angry | Patrika News

तैूमर को लेकर सैफ का बड़ा खुलासा : करीना पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अपने पहले बच्चे को…

locationमुंबईPublished: Jan 28, 2020 06:40:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी तैमूर उनके ….

saif ali khan

saif ali khan

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। छोटी-सी उम्र में तैमूर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है। सैफ अली खान ने अपने बेटे तैमूर को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए है। इसके साथ ही करीना पर भी आरोप लगाए है।
saif ali khan
हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में तैमूर के बारे में भी बात की। उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि करीना ने तैमूर को थोड़ा बिगाड़ दिया है, क्योंकि वे उनका पहला बच्चा है। सैफ ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि हाल ही में किसी ने पहली बार तैमूर को किसी बात के लिए मना किया तो उन्होंने कहा कि मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें लात मारुंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। उन्होंने आगे बताया कि मुझे नहीं पता कि वो ये सब कहा से सीखता है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी तैमूर उनके साथ नजर आए थे। इस मूवी से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में तब्बू भी खास रोल में है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सैफ फिल्म ‘लफड़ेबाज’ में नजर आने वाले है। इसका निर्देशन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी करेंगे।
saif ali khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो