script47 साल के हुए सैफ, बेगम करीना ने दी दावत, देखें तस्वीरें | Saif Ali Khan turns 47 celebrates special day with Kareena and family members | Patrika News

47 साल के हुए सैफ, बेगम करीना ने दी दावत, देखें तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Aug 16, 2017 07:50:18 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सैफ अली खान के बर्थडे  पर उनकी बेगम करीना कपूर खान ने शानदार पार्टी का आयोजन रखा…

saif ali khan

saif ali khan

 16 अगस्त 1970 को दिल्ली में जन्में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने बुधवार को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे की पूर्व संध्या पर उनकी बेगम करीना कपूर खान ने शानदार पार्टी का आयोजन रखा। इस पार्टी में फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ करीबी लोग ही नजर आए। इस पार्टी में करीना की सौतेली बेटी सारा अली खान और ननद सोहा अली खान आकर्षण का केंद्र रहीं।

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


सैफ की इस बर्थडे पार्टी में करिश्मा कपूर बॉयफ्रेंड संदीप तोसनीवाल के साथ पहुंचीं। बता दें कि पार्टी को खास और यादगार बनाने के लिए कपूर और खान परिवार के कुछ फैमेली मेबर्स यहां बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। इसमें सैफ की बहन सोहा अली खान, सैफ-अमृता के बेटे इब्राहिम और बेटी सारा नजर आएं। सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी का यह आयोजन सिर्फ फैमिली मेबर्स और खास दोस्तों के लिए थी। इस पार्टी के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के किसी भी स्टार को इन्वाइट नहीं किया गया था।


सैफ के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रेग्नेंट सोहा अली खान पर आपकी नजरें नहीं हटेंगी। सोहा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हैरान करने वाली बात ये है कि इस पार्टी में कहीं तैमर नहीं नजर आए। सैफ के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें करीना कपूर , करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

In august company ! ❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

#sisterlove❤️❤️❤️#sistersarethebest👯 #aboutlastnight✨#birthdayfun

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

ट्रेंडिंग वीडियो