क्या खत्म हो गया इस बॉलीवुड खान का करियर! घाटे का सौदा बनी कई मूवीज

By: Preeti Khushwaha
| Updated: 18 Jan 2018, 10:32 AM IST
क्या खत्म हो गया इस बॉलीवुड खान का करियर! घाटे का सौदा बनी कई मूवीज
saif ali khan

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने बॉलीवुड के इस खान की फिल्मों को बताया डिजास्टर,निर्माता फिल्में देने से काट रहे क्न्नी

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान का समय कुछ ठीक नही चल रहा है। वो इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। जी हां, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के सितारे गर्दिश में हैं। यहां हम उनकी पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं।
सैफ अली खान की 2013 से अब तक एक भी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर हिट साबित नहीं हुई है। वहीं उनकी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म 'कालाकांडी' ने भी उन्हें निराशा किया। इस फिल्म ने भी मात्र छह दिनों में हथियार डाल दिए।
सैफ अली खान को अपनी फिल्म 'कालाकांडी' से काफी उम्मीदें थी। ये फिल्म उनके करियर के लिए डिजास्टर साबित हो रही है। आपको बता दें 'कालाकांडी' ने 4 दिनों में 3.40 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है। इस फिल्म में सैफ की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। इसके बावजूद उनकी ये फिल्म सिनेमाघर पर कमाल नहीं दिखा पाई। आमिर ने सैफ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म में काफी अच्छा रोल निभाया है।
फिल्म 'कालाकांडी' 25 करोड़ के बजट में बनी है। पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 1 करोड़, दूसरे दिन 95 लाख, तीसरे दिन 95 लाख और चौथे दिन सिर्फ 50 लाख रु. की कमाई की है।
पिछले साल सैफ की दो फिल्में रिलीज हुई थीं 'शेफ' और 'रंगून'। उनकी ये दोनों फिल्में भी कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हुई थी। फैंटम (2015), हैप्पी एंडिंग (2014), हमशक्ल्स (2014), बुलेट राजा (2013), गो गोवा गोन (2013) सैफ की ये सभी फिल्में प्रोड्यूसर्स के लिए घाटे का सौदा रही। सैफ को आखिरी कामयाबी साल 2013 में मिली थी। उनकी फिल्म 'रेस-2' ने 93 करोड़ का कलेक्शन किया था।
सैफ की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो करीना कई मामलों में सैफ से ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। भले ही करीना ने तैमूर के जन्म के कारण कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी,लेकिन वो एक बार फिर पूरे फॉर्म में नजर आ रही हैं। वो हमेशा से अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। फिलहाल करीना अपनी आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग को एन्जॉय कर रही हैं और सैफ अपनी फ्लॉप होती फिल्म पर दुखी हैं।

Kareena Kapoor