script

OMG! सैराट फिल्म निर्देशक जो बचपन से अमिताभ की पूजा करते थे, अब इस फिल्म में करेंगे उनके साथ काम…

Published: Aug 30, 2017 05:19:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

OMG! सैराट फिल्म निर्देशक जो बचपन से अमिताभ की पूजा करते थे, अब इस फिल्म में करेंगे उनके साथ काम…

Nagraj Manjule and amitabh bachchan new movie

Nagraj Manjule and amitabh bachchan new movie

सपने जैसा होता है जब हमें अचानक ही उस स्टार के साथ काम करने का मौका मिल जाए जिसके हम बचपन से फैन हों। ऐसा ही कुछ सैराट जैसी मराठी हिट फिल्म बनाने वाले निर्देशक नागराज मंजुले के साथ हुआ। आपको जानकर खुशी होगी की जल्द ही बॅालीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन उनके साथ काम करने वाले हैं। 2 साल से वे अमिताभ बच्चन की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे और जैसे ही उन्होंने अमिताभ को फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़वाई अमिताभ ने बिना कुछ सोचे उन्हें हां कह दिया।

जब 'दीवार' फिल्म देखी तब शर्ट को गाँठ मारकर स्कूल जाता था। टीचर का मार खा कर भी यह गाँठ बनी रहती थी। दोस्त के मिट्टी ढोनेवाले गधों को चोरी से भगाकर 'शोले' का खेल रचाता था। हालाँकि जिसके गधे वहीँ अमिताभ बनता था। उस खेल में मैं सांभा बन कर भी खुश था। लेकिन खेल का दिग्दर्शन मेरा होता था। याराना देख कर ' कच्चा-पापड़ पक्का-पापड़' बुलवा कर गलीवालों को परेशान कर रखा था। डॉन,कुली,सत्ते पे सत्ता,शहेनशा,लावारिस,कालिया,शराबी न जाने कितनी फिल्मों की कहानियाँ सुनाकर दोस्तों का मनोरंजन किया करता था। बचपन से जो मेरे सबसे पसंदीदा अभिनेता है, जिनकी फिल्में देखकर मैं बड़ा हुआ वहीँ सदी के महानायक आज मेरी अगली हिंदी फ़िल्म के नायक है,इस से बड़ी और ख़ुशी की बात क्या हो सकती है…! – नागराज

A post shared by Nagraj Popatrao Manjule (@nagraj_manjule) on

निर्देशक नागराज मंजुले के लिए ये एक सपने से कम नही था।

बता दें इस फिल्म में अमिताभ विजय बरसे के किरदार में नजर आएंगे जिन्होंने लगभग 10 साल पहले नागपुर में एनजीओ स्लम सॉकर की स्थापना की थी. इस एनजीओ से वे चाहते थे की स्लम के बच्चे भी फुटबॉल खेल सकें और अपने ख्वाबों को पूरा कर सकें। सुनने में आया है की इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी।

INS से हुए इंटरव्यू में निर्देशक नागराज मंजुले ने बताया की,- मैं उनकी फिल्म मजबूर और दीवार से प्रेरित रहा हूं। मैं हमेशा ही उनके कपड़े, अंदाज और बोलने का तरीका कॉपी करने की कोशिश करता था। टीचर इस बात के लिए मुझे कई बार सजा भी देते थे लेकिन मुझे इस बात से फर्क ही नहीं पड़ता था।

मजे की बात तो ये है की अभी तक निर्देशक नागराज मंजुले ने अमिताभ बच्चन से अपने बचपन के फैन होने की बात छुपाई है और उनका कहना है की वे जब फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे इसके बाद बिग बी से इस बात का इजहार करेंगे।

एक वर्ष आणि बरंच काही…… #1YearOfSAIRAT #UnstoppableJourney #UnstoppableSairat

A post shared by Nagraj Popatrao Manjule (@nagraj_manjule) on

बता दें इन दिनों अमिताभ बच्चन केबीसी शो होस्ट करने में व्यस्त हैं। साथ ही खबरों की माने तो सुनने में आया है की बहुत जल्द अमिताभ बच्चन सलमान खान के साथ रेस 3 में भी दिखाई देनें वाले हैं। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो