scriptसेट पर गंदे जोक सुनाते थे साजिद: बिपाशा बासु | Sajid Khan reveals why Bipasha Basu is not promoting Humshakals | Patrika News

सेट पर गंदे जोक सुनाते थे साजिद: बिपाशा बासु

locationमुंबईPublished: Oct 13, 2018 12:48:16 am

Submitted by:

Amit Singh

हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट में साजिद खान पर लगे आरोपों पर कहा कि वह खुश हैं कि महिलाओं ने उनके (साजिद) साथ हुए अपने अनुभवों को शेयर किया।

sajid khan

sajid khan

बॉलीवुड में चल रहे मी टू कैम्पेन की जद में अब निर्देशक साजिद खान भी आ चुके हैं। हाल ही में डायरेक्टर पर एक्‍ट्रेस सलोनी चोपड़ा और एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। अब इस मामने में एक्ट्रेस बिपाशा बासु भी खुलकर सामने आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट में साजिद खान पर लगे आरोपों पर कहा कि वह खुश हैं कि महिलाओं ने उनके साथ हुए अपने अनुभवों को शेयर किया। बिपाशा का कहना है कि फिल्म सेट पर महिला कलाकारों और अन्य महिला सदस्यों के साथ उनका रवैया हमेशा असभ्य रहा है। साल 2014 में फिल्म ‘हमशकल्स’ में साजिद के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ने कहा कि हालांकि निर्देशक ने उनके साथ कभी बदसलूकी नहीं की लेकिन उनका महिलाओं के प्रति रवैया हमेशा असभ्य था।

Sajid Khan
https://twitter.com/bipsluvurself/status/1050698519076581376?ref_src=twsrc%5Etfw

बिपाशा ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, ‘मैं खुश हूं कि महिलाएं इन पुरुषों के अत्याचारों के खिलाफ बोल रही हैं..लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ…यह उनका महिलाओं के प्रति सामान्य व्यवहार था जो मुझे परेशान करता था, वह खुले तौर पर अश्लील मजाक करते थे और लड़कियों के प्रति उनका रवैया भी असभ्य था।’ उन्होंने लिखा कि उन्हें कहा गया था कि वह उन्हें कुछ ना कहें तो उन्होंने अपना काम पूरा होने के बाद निर्माताओं को स्पष्ट कर दिया कि वह आगे कभी उनके साथ कोई काम नहीं करेंगी।

https://twitter.com/bipsluvurself/status/1050724612877762560?ref_src=twsrc%5Etfw

बिपाशा ने एक अन्य ट्वीट में भारत में ‘मी टू अभियान शुरू करने के लिए तनुश्री दत्ता की सराहना भी की। उन्होंने लिखा, ‘तनुश्री दत्ता मुबारक हो…क्योंकि उनकी वजह से कई और महिलाओं को उन पुरुषों के खिलाफ बोलने की हिम्मत मिली जो महिलाओं का फायदा उठाते हैं…अपने रूतबे, ताकत और पहुंच के जरिए…।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो