script

साजिद नाडियाडवाला ने जमकर किया दान, 400 कर्मचारियों को बोनस के अलावा कई संस्थाओं में किया डोनेट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2020 05:46:33 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने अपना योगदान देने का फैसला किया है। साजिद ने 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है।

sajid_nadiawala_1.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से सब एकजुट होकर लड़ रहे हैं। पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) के अलावा लोग उन जरूरतमंदो की भी मदद कर रहे हैं जो कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं। अब इसमें बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला का भी नाम जुड़ गया है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने अपना योगदान देने का फैसला किया है। साजिद ने 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है।
https://twitter.com/hashtag/SajidNadiadwala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन (Nadiadwala Grandson) एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन की तरफ से पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान किया है। इसके साथ ही मोशन पिक्चर्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स वेलफेयर ट्रस्ट, श्री भैरव सेवा समिति, फ़िल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट से जुड़े प्रत्येक दिहाड़ी मजदूर को 10,000/- रुपये से अधिक बोनस दिया जाएगा और लगभग 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा जिनमें से प्रत्येक क्रमशः सीएम और पीएम रिलीफ फंड में व्यक्तिगत रूप से अपना सहयोग देगा।
आपको बता दें कि भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 3981 तक जा पहुंची है। वहीं 114 लोग अपनी जान गंवा जा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो