धोनी एंटरटेनमेंट की नई वेब सीरीज पर आया Sakshi Dhoni का रिएक्शन

By: पवन राणा
| Published: 01 Oct 2020, 05:10 PM IST
धोनी एंटरटेनमेंट की नई वेब सीरीज पर आया Sakshi Dhoni का रिएक्शन
धोनी एंटरटेनमेंट की नई वेब सीरीज पर आया साक्षी धोनी का रिएक्शन

साक्षी धोनी ( Sakshi Dhoni ) ने बताया कि अपकमिंग वेब सीरीज एक उभरते लेखक की अप्रकाशित पुस्तक का रूपांतरण है। यह पौराणिक साइंस-फिक्शन है, जो एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा के बारे में बताता है।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) और उनकी पत्नी साक्षी ( Sakshi Dhoni ) की कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट ने नई वेब सीरीज लाने की घोषणा की है। इसके साथ ही यह कंपनी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखेगी। इससे पहले इस कंपनी ने पिछले साल डॉक्यूमेंट्री 'द रोर ऑफ द लायन' लॉन्च की थी। नई वेब सीरीज पर साक्षी ने अपने विचार शेयर किए हैं।

पहली फिल्म के दौरान आया विचार— साक्षी
साक्षी ने आईएएनएस से बातचीत में बताया कि जब हम 'द रोर ऑफ द लायन' बना रहे थे, तब ही सोच लिया था कि हमारे मनोरंजन इंडस्ट्री में आने का सही समय आ गया है। हम नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जो कि एक नवोदित लेखक द्वारा लिखित एक अप्रकाशित पुस्तक का रूपांतरण है। नई परियोजना अच्छी तरह से लिखी गई है और लेखक द्वारा बनाई गई दुनिया रोमांचक है जिसे हम आपकी स्क्रीन पर लाने का इंतजार कर रहे हैं। यह पौराणिक साइंस-फिक्शन है, जो एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा के बारे में बताता है।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

'बच्ची के साथ की पढ़ाई'

साक्षी ने महामारी के बीच जिंदगी और अपनी पांच साल की बेटी जीवा को घर पर कैसे रखा, इस बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है, मेरी पेरेंटिंग स्टाइल विकसित होने के बजाय, मैं जीवा के साथ स्कूल जाने लगी हूं, जैसे मेरा उसके सभी ऑनलाइन क्लासेस के साथ शामिल होना, उसके साथ बैठना। लॉकडाउन के दौरान समय की मांग थी कि बच्चों को अपना होमवर्क कराने के लिए नवीन तकनीकों का इस्तेमाल किया जाए और मेरी प्रक्रिया भी यही थी। लॉकडाउन के दौरान साक्षी ने लेखनी में भी हाथ आजमाया।

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

उन्होंने बताया, 'मुझे अपने व्यक्तित्व के पहलुओं को एक्सप्लोर करने के लिए बहुत समय मिला। मैं स्वभाव से एक एक्सप्रेसिव व्यक्ति हूं और कविताएं लिखना एक शौक बन गया है। विषय कुछ भी हो सकता है, दुनिया भर की घटनाओं से लेकर मातृप्रेम को व्यक्त करने तक। लेखन एक अभ्यास है जिसका मैं पूरी तरह से आनंद लेती हूं।'