scriptवर्षों बाद खुला राज, स्कूल में ऐसे चीटिंग करके पास होते थे सलमान खान | Salim khan Shocking statement about salman khan cheating in school | Patrika News

वर्षों बाद खुला राज, स्कूल में ऐसे चीटिंग करके पास होते थे सलमान खान

locationमुंबईPublished: Jan 07, 2019 02:54:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

‘द कपिल शर्मा शो’ में वह अपने तीनों बेटों की पोल खोलते नजर आए।

Salman khan

Salman khan

कपिल शर्मा अपने नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil sharma show) के जरिए वापसी कर चुके हैं। उनका शो पहले एपिसोड से ही चर्चा में आ चुका है। बता दें कि पहले एपिसोड में फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) की टीम यानी रणवीर सिंह (Ranveer singh), सारा अली खान (Sara ali Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आए थे। वहीं दूसरे वीकेंड में यानी इस शनिवार और रविवार सलमान खान(Salman khan), सोहेल खान (sohail khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) आए। उनके साथ उनके पिता यानी सलीम खान (Salim Khan) भी रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में नजर आए। एपिसोड में वह अपने तीनों बेटों की पोल खोलते नजर आए।

घर पर आता था गणेश नाम का लड़का:
सलीम खान ने अपने बेटों की पोल खोलते हुए बताया कि जब सलमान, अरबाज और सोहेल स्कूल में पढ़ते थे तो उनके घर पर एक गणेश नाम का लड़का आता था। सलीम खान ने बताया घर में उनसे ज्यादा गणेश की इज्जत की जाती थी। जब भी गणेश घर पर आता तो उसको चाय और पानी के लिए पूछा जाता था। सलीम खान ने आगे कहा, ‘मुझे समझ नहीं आता था कि यह गणेश है कौन, जिसे घर में मुझसे ज्यादा इज्जत मिलती है।’

सलमान खान स्कूल में लीक पेपर्स मंगाकर होते थे पास, सालों बाद ऐसे खुला राज

सलीम खान ने पता किया तो सामने आया यह सच:
सलीम खान का कहना है उन्होंने जब गणेश के बारे में पता किया तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। दरअसल, गणेश परीक्षा के लीक हुए पेपर्स लेकर आता था और वह पेपर्स सलमान खान और उनके दोनों भाईयों को देता था।

सलमान खान स्कूल में लीक पेपर्स मंगाकर होते थे पास, सालों बाद ऐसे खुला राज

सलमान ने भी भरी हामी:
जब सलीम खान ने इस बात का खुलासा किया तो सलमान ने भी इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि हां गणेश उनके लिए ही आता था। यानी की सलमान खान उससे परीक्षा के पेपर्स मंगाते थे। इस बात पर सलमान सहित उनके दोनों भाई और वहां उपस्थित सभी लोग हंस पड़े।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो