सलमान के पिता सलीम का छलका दर्द, कहा- बेटा जेल में था तो पानी तक नहीं पी पाता था बस...
Riya Jain
| Updated: 06 Feb 2019, 10:43:38 AM (IST)
सलमान के पिता सलीम का छलका दर्द, कहा- बेटा जेल में था तो पानी तक नहीं पी पाता था बस...
Salim Khan Talk about Salman Khan Days in Jail

Salman Khan के पिता Salim Khan ने एक Interview के दौरान बताया कि जब सलमान Jail गए थे तो उनके परिवार को कितने दुखों का सामना करना पड़ा था।

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan का काला हिरण शिकार मामला किसी से नहीं छिपा है। आजतक उनके परिवार ने इस बारे में बातचीत नहीं की। लेकिन हाल में सलमान के पिता Salim Khan ने एक Interview के दौरान बताया कि जब सलमान Jail गए थे तो उनके परिवार को कितने दुखों का सामना करना पड़ा था।

 

salim-khan

सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताया, 'जब सलमान खान को 18 दिन की जेल हुई थी तो हम लोगों को पानी पीते वक्त गिल्टी फील होता था, रात में एसी चलाते वक्त तकलीफ होती थी। हम सोचते थे कि वो किस हालत में सो रहा होगा। उसने बताया था कि वहां दरी बिछा देते हैं और पानी रख देते हैं। ये सब जानकर तकलीफ तो होती है। लेकिन लॉ में ऐसा कोई प्रॉविजन नहीं है कि मां या बाप को तकलीफ होती है तो बेटे को सजा नहीं होगी।'

 

salim-khan-life-in-jail

इस इंटरव्यू में सलीम खान ने कैदी नंबर 343 जिक्र भी किया। सलीम खान के मुताबिक जेल में नाम सीधे नंबर में बदल जाता है। सलीम खान ने बताया कि जब वो जोधपुर जेल में सलमान से मिलने गए तो वहां जेलर ने कहा कि कैदी नंबर 343 को लेकर आओ। सबने देखा तो वो सलमान थे और उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी, बाल बिखरे हुए थे।

 

salim-khan-life-story

सलीम खान ने वो वाकया याद करते हुए बताया, 'वो आया थोड़ी देर बैठा रहा। उसकी मां से मैंने कहा कि रोना मत। मगर ऐसा कहां होता है। वो फूटकर रो पड़ी। सलमान को इस बात की तकलीफ रही कि उन्होंने मां-बाप को बहुत तकलीफ पहुंचाई है।'