scriptबॉलीवुड के “दबंग” सलमान खान ने किंगखान शाहरूख को पछाड़ा | Salman beats Shahrukh in popularity | Patrika News

बॉलीवुड के “दबंग” सलमान खान ने किंगखान शाहरूख को पछाड़ा

Published: Oct 18, 2015 03:16:00 pm

हाल ही में एक
सर्वे में पॉप्यूलैरिटी के हिसाब से सलमान ने शाहरूख को कहीं ज्यादा पीछे छोड़ दिया
है

SalmanSRK

SalmanSRK

मुंबई। बॉलीवुड के खान्स में अक्सर कॉम्पिटिशन देखा जाता है। शाहरूख खान और सलमान खान में भले ही अब दोस्ती हो गई हो, लेकिन उनके बीच कॉम्पिटिशन अभी भी है। हाल ही में एक सर्वे में पॉप्यूलैरिटी के हिसाब से सलमान ने शाहरूख को कहीं ज्यादा पीछे छोड़ दिया है।

दरअसल एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी रेटिंग वेबसाइट ओमैर्क्स की टॉप 10 बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट रिलीज हुई। इसके सर्वे में पिछले 5 सालों से सलमान ही टॉप करते आए हैं, वहीं एक्ट्रेसेज में कैटरीना कैफ बाजी मारती आई हैं।



इस बारे में आमैर्क्स मीडिया के सीईओ शैलेश कपूर ने बताया कि ये सर्वे हमने 2010 में महीनेवार शुरू किया था। तब से लगातार 5 सालों से सलमान ही इसे टॉप कर रहे हैं। वहीं दूसरी रैंक शाहरूख, आमिर और अक्षय के बीच घूमती रहती है। आमिर और शाहरूख बड़े शहरों और फीमेल फैंस में ज्यादा पॉप्यूलर हैं, वहीं अक्षय सिंगल स्क्रीन के दर्शकों और पुरूषों में ज्यादा लोकप्रिय हैं। लेकिन इसकी खास बात ये है कि सलमान की टॉप रैंक और दूसरी रैंक में बहुत अंतर है।



हाल ही रिलीज लिस्ट में दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार हैं। सलमान 46 फीसदी वोट्स के साथ जहां पहले नंबर पर हैं, वहीं अक्षय को 23 फीसदी वोट मिले हैं। वहीं एक्ट्रेसेज की बात करें तो कैटरीना और दीपिका पादुकोण में कड़ी टक्कर थी। कैटरीना को 34 फीसदी वोट मिले और दीपिका को 33 फीसदी वोट मिले। इस सर्वे में महानायक अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर और शाहिद कपूर जैसे न्यू जनेरेशन एक्टर्स को पछाड़ दिया। वहीं माधुरी दीक्षित भी सोनम कपूर और श्रद्धा कपूर से आगे रही।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो