scriptकोरिया की मशहूर फिल्म ऑड टू माय फादर का रिमेक है सलमान की भारत !! डायरेक्टर ने बताई ये खास बातें… | salman khan ali abbas zafar movie bharat hindi remake ode to my father | Patrika News

कोरिया की मशहूर फिल्म ऑड टू माय फादर का रिमेक है सलमान की भारत !! डायरेक्टर ने बताई ये खास बातें…

Published: Jan 04, 2018 04:31:13 pm

Submitted by:

Riya Jain

फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई की मशहूर फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की हिंदी रिमेक है…

salman khan and ali abbas zafar

salman khan and ali abbas zafar

बॅालीवुड इंडस्ट्री के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस ३ के शूट्स में व्यस्त हैं , इसी के साथ सलमान खान ने अपनी एक और बड़ी फिल्म का ऐलान कर दिया है। जी हां जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ मिलकर फिल्म भारत बनाने जा रहे हैं।

बता दें अली अब्बास वहीं निर्देशक हैं जिन्होंने सलमान को ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी दो सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब ये जोड़ी एक बार फिर साथ काम करने वाली है।

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई की मशहूर फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की हिंदी रिमेक है। इस फिल्म का निर्देशन, निर्देशक योन जे-क्यूं ने किया था। साथ ही फिल्म की कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किए गए वादे की कहानी है।

हाल में जब भारत को लेकर अली अब्बास जफर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि इस फिल्म के निर्देशन का प्रस्ताव सलमान की तरफ से ही आया था।इसके बाद उन्होंने कहा कि, “आप वास्तविक फिल्म की तरह ही रीमेक नहीं बना सकते हैं।सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य आपकी कहानी और किरदार को प्रभावित करता है।लेकिन मुझे फिल्म की मूल बातें काफी पसंद आई ।”

सुनने में आया है कि फिल्म का रीमेक भारत-पाकिस्तान विभाजन के समय पर आधारित बनाया जा रहा है। हालांकि अभी तक अली ने फिल्म की कहानी से जुड़ी कोई खास खबर शेयर नहीं की है। जफर ने कहा, “ हम मार्च के बाद काम शुरू करेंगे। मैं एक महीने सोना चाहता हूं। हमलोग इस फिल्म के शुरुआती चरण में हैं।”

इसके अलावा अगर सलमान खान के करियर की बात करें तो बता दें सलमान खान की फिल्म टाईगर जिन्दा है इन दिनों सिनेमाघरों में छायी हुई है। फिल्म दिन पर दिन रिकार्ड सेट करती जा रही है। फिल्म को जो बम्पर ओपनिंग मिली थी उसका सिलसिला अभी तक जारी है। माना जा रहा है कि फिल्म सलमान की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। फिल्म ने अभी तक तकरीबन 270 करोड़ की कमाई कर ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो