scriptनई तकनीकों के साथ दंबग खान ला रहे हैं उनकी अबतक की सबसे मंहगी फिल्म! बजट सुन उड़ जाएंगे होश | salman khan and ali abbas zafar new film bharat pre production start | Patrika News

नई तकनीकों के साथ दंबग खान ला रहे हैं उनकी अबतक की सबसे मंहगी फिल्म! बजट सुन उड़ जाएंगे होश

Published: Apr 16, 2018 04:06:28 pm

Submitted by:

Riya Jain

जल्द ही सलमान खान, निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ अपनी आगामी फिल्म पर काम करने वाले हैं।

salman khan

salman khan

सलमान खान फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग खत्म कर अब अपने अगले प्रोजेक्ट में जुटने वाले हैं। जल्द ही वह निर्देशक अली अब्बास जफर संग फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगे। इस बात की जानकारी खुद अली ने ट्विटर के जरिए दी।अली जफर ने बताया कि सलमान और वे ‘भारत’ के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर चुके हैं। जफर ने ट्वीट कर कहा, “फिल्म ‘भारत’ की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं। जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी।”

salman khan
https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw

आधी रात बैकफ्लिप करते दिखे सलमान

इस ट्वीट के अलावा अली ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने सलमान का एक वीडियो जारी किया जिसमें वह बैकफ्लिप करते नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ये आधी रात दो बजे का वीडियो है। हालांकि बैकफ्लिप करते हुए सलमान को दो लोग सपोर्ट कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजदू सलमान की एनर्जी देखने लायक है।

https://twitter.com/hashtag/Bharat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
salman khan

ईद के मौके पर रिलीज होगी ‘भारत’

गौरतलब है कि सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है।’भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

70 साल के बुड्ढे बनेंगे सलमान

इस फिल्म में सलमान 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े आदमी तक का किरदार अदा करेंगे। यानी की इस फिल्म में वह अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में नई तकनीकों का इस्तेमाल किया जाएगा साथ ही फिल्म में स्पेशल इफेक्ट भी होंगे।यही वजह है कि फिल्म का बजट इतना ज्यादा है। हाल फिलहाल वह ‘रेस’ 3 के आखिरी कुछ शूट्स में व्यस्त हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो