'इंशाअल्लाह' पर बोले सलमान-मेरे साथ तो नहीं बन रही, तो आलिया ने दिया यह जवाब
Mahendra Yadav
| Updated: 19 Sep 2019, 05:36:09 PM (IST)
'इंशाअल्लाह' पर बोले सलमान-मेरे साथ तो नहीं बन रही, तो आलिया ने दिया यह जवाब
Salman khan alia bhatt

पिछले काफी दिनों से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' चर्चा में है।

पिछले काफी दिनों से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट और सलामान खान की जोड़ी साथ दिखाई देने वाली थी। हालांकि फैंस को निराशा उस वक्त हुई जब यह खबर आई कि इसमें सलमान काम नहीं करेंगे। बता दें कि पिछले काफी दिनों से संजय लीला भंसाली और सलमान के साथ काम करने की चर्चा थी। सलमान और भंसाली ने इस खबर की पुष्टि भी की थी और बताया था कि दोनों फिल्म 'इंशाअल्लाह' में साथ काम करेंगे। लेकिन बाद में सलमान और भंसाली के बीच अनबन की खबर आई और फिल्म का काम थोड़े दिनों के लिए रुक गया।

 

'इंशाअल्लाह' पर बोले सलमान-मेरे साथ तो नहीं बन रही, तो आलिया ने दिया यह जवाब

हाल में हुए IIFA 2019 अवॉर्ड्स में सलमान खान और आलिया भट्ट दोनों ने शिरकत की। दोनों इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान साथ बैठे थे। इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों खुशी—खुशी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। सलमान और आलिया ने IIFA अवॉर्ड्स के ग्रीन कारपेट पर मीडिया से बातचीत भी की। इस दौरान जब इनसे फिल्म 'इंशााअल्लाह' के बारे में पूछा तो आलिया ने कहा, 'कुछ चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं होता। कुछ चीजें आपके प्लान के मुताबिक नहीं चलती हैं। लेकिन ये बात मैं लिखकर दे सकती हूं कि मैं संजय लीला भंसाली के साथ जल्द काम करने जा रही हूं।'

 

वहीं सलमान से जब 'इंशाअल्लाह' में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'इंशाअल्लाह' बनेगी मगर मेरे साथ नहीं। सई को इवेंट में इंट्रोड्यूज करते हुए सलमान ने कहा, 'यह बहुत अजीब है कि अब से काफी पहले सोनाक्षी सिन्हा को भी इसी इवेंट में इंट्रोड्यूज किया गया था, इस बार इनकी (सई की) बारी है।

Show More