scriptOMG!! सलमान और कैटरीना की ये कातिलाना तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे घायल, देखें तस्वीरें… | Patrika News
बॉलीवुड

OMG!! सलमान और कैटरीना की ये कातिलाना तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे घायल, देखें तस्वीरें…

9 Photos
6 years ago
1/9
इन दिनों अगर कोई बॅालीवुड जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है तो वो है सलमान खान और कैटरीना कैफ। जी हां बता दे जल्द ही सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है ऐसे में कैट और सलमान आजकल काफी साथ दिखाई देने लगे हैं। अब इसकी वजह सिर्फ फिल्म का प्रमोशन है या कुछ और इस बात का तो पता नहीं लेकिन जो भी हो कुछ वक्त के लिए ही सही पर सलमान और कैट को ऐसे साथ देखकर दोनों के फैन्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।
2/9
बता दें हाल में सलमान और कैटरीना की कुछ हॅाट तस्वीरें सामने आई हैं। यकीनन इन तस्वीरों में दोनों ही इतने सैक्सी लग रहे हैं की निगाहें किसी एक पर रखना मुश्किल हो रहा है। वैसे कैट तो हमेशा ही तस्वीरों में छा जाती हैं लेकिन सलमान का ये हॅाट और सैक्सी पोज काफी वक्त बाद देखने को मिला है। लगता है कैट फिरसे सल्लू भाई पर असर करने लगी है। तभी तो वे भी उनके रंग में रंगते नजर आ रहे हैं।
3/9
क्या आप जानते हैं एक मैग्जीन के इंटरव्यू में सलमान ने कटरीना को बेस्ट डांसर माना है। जी हां उन्होंने कहा की,- कैटरीना अपनी लिमिटेशंस को जानती हैं। लेकिन जो वो कर सकती हैं उसके लिए बड़ी ही कड़ी मेहनत करती हैं। जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो डांस नहीं कर सकती थीं लेकिन आज वो बॉलीवुड की बेस्ट डांसर्स में एक हैं। मंझी हुई डांसर्स को भी मात दे सकती हैं।
4/9
इसके बाद सलमान से पूछा गया की वो क्या है जिसने कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी को हिट बनाया? इस पर सलमान ने कहा कि- मुझे नहीं लगता कि हम अपने को बहुत ही खूबसूरत या टैलेंटेड हैं। हम अपने आप को साधारण कैटेगरी में ही रखते है। सलमान ने ये भी माना है कि वो कैटरीना ने सलाह लेते हैं लेकिन जब कभी भी कैटरीना किसी फिल्म के बारे में उन्हें सलाह देती हैं या कोई फिल्म दिखाने के लिए ले जाती हैं तो वो डिजास्टर ही होती है।
5/9
इसके बाद सलमान खान ने कटरीना कैफ से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने बताया की वे उनसे तब मिले थे जब वो शायद 18 साल की रही होंगी। वो मेरे घर पार्टी के लिए आई थीं और मैंने देखा तो सोचा वो स्वीटेस्ट गर्ल हैं।
6/9
वो मेरी बहन को जानती थीं, मेरे सारे दोस्तों को जानती थीं लेकिन मुझे नहीं।
7/9
अगर फिल्म टाइगर जिंदा है की बात की जाए तो बता दें इस फिल्म के अंत में खतरानाक एक्शन सीक्वेंस रखा गया है।
8/9
आपको जानकर हैरानी होगी की टाइगर जिंदा है के आखिरी सीक्वेंस में सलमान खान 10 हजार राउंड गोलीबारी के बीच एक्शन सीन करते दिखाई देंगे।
9/9
कहा जा रहा है सलमान के लिए ये सीन उनकी लाइफ का सबसे खतरनाक सीन होगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.