scriptक्या आपने देखा सलमान और कैटरीना का ये हॅाट अवतार?? टाइगर जिंदा है का 2nd पोस्टर हुआ जारी… | salman khan and katrina kaif tiger zinda hai 2nd poster release | Patrika News
बॉलीवुड

क्या आपने देखा सलमान और कैटरीना का ये हॅाट अवतार?? टाइगर जिंदा है का 2nd पोस्टर हुआ जारी…

क्या आपने देखा सलमान और कैटरीना का ये हॅाट अवतार?? टाइगर जिंदा है का 2nd पोस्टर हुआ जारी…

Oct 25, 2017 / 11:58 am

Riya Jain

tiger zinda hai

tiger zinda hai

कहना गलत नहीं होगा की जैसे जैसे दिसम्बर का महीना करीब आता जा रहा है सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए लोगों की बेकरारी उतनी ही बढ़ जा रही है। दिवाली के मौके पर इस फिल्म का पहला पोस्टर नजर आया था जिसमें सलमान एक दम अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे। बता दें थोड़ी देर पहले ही इस फिल्म का दूसरे पोस्टर रिलीज किया गया है। और सबसे ज्यादा खुशी की बात तो ये है की इस पोस्टर में जहां सलमान अपने दबंग अंदाज में हैंडसम नजर आ रहे हैं वहीं फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी काफी हॅाट नजर आ रही हैं।

Tiger is Back ! #TigerZindaHai @TigerZindaHai

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें सलमान ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया और लिखा कि,- टाइगर इज बैक। वैसे इस पोस्टर को देखकर ये लग रहा है की यह फिल्म आने वाले दिनों में खूब धमाल मचाने वाली है। जहाँ सलमान अपनी गन से दुश्मनों पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं कटरीना के दोनों ही हाथों में गन है और वह बड़े ही ध्यान से हमला करती हुई नजर आ रही है।

बता दें इस क्रिसमस सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म टाइगर जिंदा है बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। पर क्रिसमस आने से पहले ही सलमान ने अपने फैन्स को एक दिवाली तोहफा दिया था। चर्तुदशी के दिन सलमान ने अपने फैन्‍स के सामने अपनी आने वाली फिल्‍म टाइगर जिंदा है का पहला लुक रिलीज कर दिया था।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपना पहला पोस्टर डालकर लिखा की,-दीवाली गिफ्ट… पसंद आया ? अब क्रिसमस पे मिलना…

अगर फिल्म टाइगर जिंदा है की बात की जाए तो बता दें इस फिल्म के अंत में खतरानाक एक्शन सीक्वेंस रखा गया है। आपको जानकर हैरानी होगी की टाइगर जिंदा है के आखिरी सीक्वेंस में सलमान खान 10 हजार राउंड गोलीबारी के बीच एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। कहा जा रहा है सलमान के लिए ये सीन उनकी लाइफ का सबसे खतरनाक सीन होगा।

साथ ही पिछले दिनों खबर आ रही थी की शूट के दौरान एक बार फिर कैटरीना और सलमान के बीच नजदीकियां आ रही थी। वे अक्सर फोटोज मे पर्सनल मूमेंट कैप्चर करते दिखाई दे रहे थे। एक तस्वीर जहां एक ओर कैटरीना शाम को सनसैट की तस्वीर लेने में बिजी हैं और सलमान खान उन्हें देखने में। इन दोनों को ऐसे देख लग रहा था की एक बार फिर दोनों के बीच प्यार भरी आग सुलघ रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब ये ऐसे नजदीक आए हों। कुछ दिनों पहले भी दोनों के बीच की दोस्ती काफी गहरी होती दिखाई दे रही थी। तभी तो कैटरीना सलमान के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही थी। कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने सलमान के साथ अपनी मस्ती करते हुए एक तस्वीर अपलोड की। उम्मीद करते हैं सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल करे।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या आपने देखा सलमान और कैटरीना का ये हॅाट अवतार?? टाइगर जिंदा है का 2nd पोस्टर हुआ जारी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो