script‘रेस 3’ में फेल हुए सलमान खान तो अब लिया रणवीर सिंह का सहारा! | Salman Khan and Ranveer singh to star in Dhoom 4 | Patrika News

‘रेस 3’ में फेल हुए सलमान खान तो अब लिया रणवीर सिंह का सहारा!

Published: Jun 28, 2018 03:14:19 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पहली बार ऐसा होगा जब सलमान और रणवीर एक साथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे

Salman khan and Ranveer

Salman khan and Ranveer

करीब ढाई साल पहले वाईआरएफ ने एक टीजर अपलोड कर ‘धूम 4’ बनाने की घोषणा की थी। जबसे हर कोई पॉपुलर फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब करीब ढाई साल बाद एक बार फिर ‘धूम 4’के ट्रैक पर लौटने को लेकर सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा और सलमान खान के बीच इसको लेकर डील फाइनल हो चुकी हैं और यह फिल्म 2020 में रिलीज होने की संभावना है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में सलमान के साथ रणवीर सिंह भी होंगे। अगर ऐसा हुआ तो पहली दफा ऐसा होगा जब सलमान और रणवीर एक साथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे।
एक साल से चल रही थी बात
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के बीच ‘धूम 4’ को लेकर एक साल से बात चल रही थी। अब बताया जा रहा है कि ‘रेस 4’ के रिलीज होने के बाद पिछले सप्ताह ही आदित्य और सलमान के बीच इस फिल्म को लेकर डील फाइनल हुई है। आदित्य ‘धूम 4’ को 2020 में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट करेंगे जो इन दिनों आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में बिजी हैं। खबर है कि रणवीर सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे।
 

'रेस 3' में फेल हुए सलमान खान तो अब लिया रणवीर सिंह का सहारा!
ऐसा होगा सलमान का किरदार
खबरें आ रही है कि ‘धूम 4’ जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी और दुबई में शूट की जाएगी। ‘धूम 4’ का पहला पोस्टर भी तैयार कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में सलमान खान के लंबे बाल होंगे और चेहरे पर एक निशान होगा। हालांकि, वह निगेटिव किरदार नहीं निभाएंगे। फिल्म में सलमान ‘धूम 2’ में ऋतिक और ‘धूम 3’ में आमिर जैसा रोल प्ले करते नजर आएंगे। हालांकि, अभी तक यशराज फिल्म्स की और से ‘धूम 4’ को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग को लेकर फैली अफवाहों पर विराम लगाते हुए वाईआरएफ के सोर्स ने ये भी बताया कि ‘धूम 4’की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। जैसे ही सारे पेपरवर्क पूरे हो जाएंगे आदित्य इस बात की अनाउंसमेंट करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो