एक फैन ने सलमान को किया CHALLENGE! सलमान ने गुस्से से तोड़ डाला उसका फोन...

By: Riya Jain
| Updated: 04 Sep 2017, 03:32 PM IST
एक फैन ने सलमान को किया CHALLENGE! सलमान ने गुस्से से तोड़ डाला उसका फोन...
salman khan

एक फैन ने सलमान को किया CHALLENGE! सलमान ने गुस्से से तोड़ डाला उसका फोन...

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा के कुछ आखिरी शूट्स में बिजी हैं। ऐसे में वक्त निकालकर सलमान खान ने एक अवार्ड शो अटेंड किया। लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनेंगे तो हंस पड़ेंगे।

दरअसल हुआ ये की फिल्‍मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सलमान अपने दोस्‍तों के साथ बात कर रहे थे। उसी बीच सलमान खान का एक फैन आकर उन्हें अपना अनब्रेकेबल फोन दिखाने लगा। सलमान खान ने फोन देखा और फिर बातचीत करने लगे। लेकिन वो फैन इतने में रुका नहीं वह बार बार सलमान खान को डिस्टर्ब कर फोन के फीचर्स दिखाने लगा। सलमान ने कई बार उसे इग्नोर किया लेकिन वो अड़ा रहा। फिर होना क्या था सलमान खान का सुल्तान जागा और उन्होंने उसका फोन लिया और जोर से जमीन पर फैका, जब फोन नहीं टूटा तो उन्होंने एक बार फिर फोन को फैका तब भी वो नहीं टूटा। लेकिन सलमान की एसी हरकत देख वहां खड़े सभी लोग आकर उन्हें चीयर करने लगे। उसके बाद सलमान ने अपना रूद्र रुप दिखाया और फोन को इतनी जोर से फैंका की फोन के टुकड़े हो गए।

इसके बाद हमारे दबंग आए और सारे टुकड़े फैन को पकड़ाकर बोले,- अनब्रेकेबल फोन! बस उनके इतना सा कहने की देरी थी की सारी जनता ठहाके मारकर हंसने लगी।

आपको बता दें इस फिल्म के अंत में खतरानाक एक्शन सीक्वेंस रखा गया है।
आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के एक सीन में सलमान खान 10 हजार राउंड गोलीबारी के बीच एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। कहा जा रहा है सलमान के लिए ये सीन उनकी लाइफ का सबसे खतरनाक सीन होगा।


इस बात का जिक्र खुद टाइगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की,-
तैयार हैं 10 हजार राउंड गोलीबारी के बीच एक्शन सीन के लिए @TigerZindaHai #Armoury ...पागलपंती शुरु।


उम्मीद करते हैं सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल करे।

 

Salman Khan
Show More