scriptभड़क गए सलमान, कहा-ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहता.. | salman khan annoyed on Tubelight distributors, who demand money back | Patrika News

भड़क गए सलमान, कहा-ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहता..

Published: Jun 09, 2018 04:07:15 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

‘रेस 3’ के लिए एक प्रमोशल इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में वे कुछ लोगों पर भड़क गए।

Salman khan

Salman khan

इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। वह इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस वजह से वह टीवी के अलग—अलग शोज पर जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल मेंं उन्होंने ‘रेस 3’ के लिए एक प्रमोशल इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में वे कुछ लोगों पर भड़क गए।
पुरानी टीस आई बाहर:
इंटरव्यू के दौरान सलमान की एक पुरानी टीस बाहर आ गई। सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि वे ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहते। हालांकि सबके सामने सलमान कभी इस तरह की बात नहीं करते लेकिन इस बार उनको ज्यादा ही गुस्सा आ गया।
यह भी पढ़ें

सलमान के शो में अनिल ने कर दी बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या हुआ ऐसा


डिस्ट्रीब्यूटर्स पर भड़के सलमान:
दरअसल यह बात सलमान ने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए कही, जो उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के असफल होने के बाद सलमान से पैसा मांगने पहुंच गए थे। बता दें कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने फ्लॉप हो गई थी और इसकी वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ा था। इस पर डिस्ट्रीब्यूटर्स सलमान से पैसा मांगने पहुंच गए थे। सलमान ने फिल्म से हुए नुकसान की 50 फीसदी रकम डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दी थी।

यह भी पढ़ें

डिंपल कपाडिया: सबके सामने खुल गया तौलिया, नाबालिग से हो गया था काका को प्यार, जाने ऐसी ही कुछ अनजानी बातें


भड़क गए सलमान, कहा—ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना चाहता..
बिजनेस करने का यह कौन सा तरीका:
सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा तो लौटा दिया था लेकिन उनकी इस हरकत से सलमान के मन में उनके लिए काफी गुस्सा भर गया था। इंटरव्यू के दौरानद सलमान ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा हिक ‘ये बिजनेस करने का कौन सा तरीका है। 15 फिल्मों से आपने जबरदस्त कमाई की और जब एक फिल्म फ्लॉप हो गई तो पैसा वापस मांगने घर तक आ गए। अब जो लोग पैसा वापसी की बात करेंगे, मैं उनके साथ काम ही नहीं करूंगा।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो