लॉकडाउन के बाद पहली बार सामने आए सलमान खान, कहा- तीन हफ्ते से पिता को नहीं देखा, हम लोग डरे हुए हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Apr 2020, 12:43 PM IST
लॉकडाउन के बाद पहली बार सामने आए सलमान खान, कहा- तीन हफ्ते से पिता को नहीं देखा, हम लोग डरे हुए हैं
,,

  • हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान ने भी अपना दर्द बयां किया है। सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि तीन हफ्ते से पिता का चेहरा नहीं देखा है। इस वक्त हम डरे हुए हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) अब दिन पर दिन खतरनाक रूप ले रहा है। देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। जिसकी वजह से सबकुछ थम सा गया है। जो जहां था वहीं पर रुका हुआ है। जिसकी वजह से कई लोग अपने परिवार से दूर हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान ने भी अपना दर्द बयां किया है। सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि तीन हफ्ते से पिता का चेहरा नहीं देखा है। इस वक्त हम डरे हुए हैं।

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Salman Khan Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके साथ सोहेल खान के बेटे निर्वान खान भी हैं। वीडियो सलमान कहते हैं कि 'हम लोग यहां कुछ दिनों के लिये आए थे लेकिन अब हम यहीं पर हैं। हम लोग तो भाई डर गए। निर्वान ने तीन हफ्ते से अपने पिता को नहीं देखा और मैंने अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा।'

'क्योंकि हम लोग यहां पर हैं और हमारे फादर घर पर अकेले हैं।' सलमान ने कहा कि 'हम लोग डर गए हैं और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं। आप ज्यादा बहादुर मत बनो। तो जो डायलॉग था- जो डर गया समझो मर गया, ये डायलॉग इस वक्त अप्लाई नहीं करता। सलमान ने आगे कहा कि जो डर गया समझो बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी। मॉरल ऑफ द स्टोरी ये है कि हम लोग डर गए हैं।'

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद पहली बार सलमान खान ने अपने फैंस से बात की है। वहीं बताते चलें कि सलमान फॉर्म हाउस में अर्पिता के बेटे आहिल का जन्मदिन मनाने यहां पहुंचे थे।