scriptमेरी पिछली रोमांटिक फिल्मों से बेहतर है “प्रेम रतन…”:  सलमान | Salman Khan as Prem Again, This Time 'Naughtier Than Ever' | Patrika News

मेरी पिछली रोमांटिक फिल्मों से बेहतर है “प्रेम रतन…”:  सलमान

Published: Nov 06, 2015 09:02:00 am

“प्रेम रतन…” से 16 साल बाद एक बार फिर प्रेम की भूमिका में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे सलमान का मानना है कि उनका यह किरदार लोगों को खूब पसंद आएगा

prdp6

prdp6

मुंबई। फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” से 16 साल बाद एक बार फिर लवर ब्वॉय प्रेम की भूमिका में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे सलमान का मानना है कि उनका यह किरदार लोगों को खूब पसंद आएगा। सलमान लगातार अपनी फिल्मों में मारधाड़ वाली भूमिकाएं निभा रहे हैं लेकिन इस बार वह सुशील और सभ्य किरदार में नजर आएंगे।

दबंग खान का कहना है कि लोग छवि के बारे में बहुत बात करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे कोई अंतर पड़ता है। “तेरे नाम” में जहां दूसरे हाफ में मेरा किरदार पागलखाने का है और अलग हो जाता है लेकिन दर्शकों ने मुझे पसंद किया। इसलिए, मेरे प्रशंसकों ने मुझे अलग-अलग किरदारों में पसंद करते हैं।

अपनी पिछली फिल्म “बजरंगी भाईजान” का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि या तो निर्माण की कीमत ज्यादा होनी चाहिए या फिल्म की कहानी दमदार होनी चाहिए। सलमान ने कहा कि बजरंगी की भूमिका मेरी छवि से पूरी तरह विपरीत थी लेकिन फिल्म की कहानी दमदार थी इसलिए चल गई। उनका कहना है कि वह अपनी शैली को बदलने को लेकर चिंतित नहीं हैं सलमान का कहना है कि प्रेम रतन धन पायो उनकी पिछली रोमांटिक फिल्मों से बेहतर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो