scriptसलमान ने पद्मावती फिल्म के बारे में कहा कुछ ऐसा, जिससे फिल्म के रिलीज़ पर पड़ सकता है असर | Salman Khan backs Sanjay Leela Bhansalis Padmavati | Patrika News

सलमान ने पद्मावती फिल्म के बारे में कहा कुछ ऐसा, जिससे फिल्म के रिलीज़ पर पड़ सकता है असर

Published: Nov 14, 2017 10:52:23 am

Submitted by:

Ravi Gupta

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का देशभर में कई संगठन विरोध कर रहे हैं। इन सब के बीच बॉलीवुड के सलमान खान ने फिल्म को लेकर अपनी राय जाहिर की है।

Salman Khan
मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन फिल्म को लेकर एक नया विरोध सुनने या देखने को मिलता है। इन सब के बीच फिल्म का ट्रेलर, पोस्टर और गाने लगातार रिलीज हो रहे हैं और लोगों का फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।
Padmavati
इस बीच संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का देशभर में कई संगठन विरोध कर रहे हैं। कोई फिल्म के पक्ष में, तो कोई विरोध में खड़ा दिखाई दे रहा है। इन सब के बीच बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने फिल्म को लेकर अपनी राय जाहिर की है।
बता दें कि सलमान ही नहीं, बॉलीवुड के लोग भी अपने-अपने स्टाइल में भंसाली का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। बाकी फिल्म इंडस्ट्री भी निर्देशक संजय लीला
भंसाली के साथ आ गई है। डायरेक्टर्स एसोसिएशन सहित 5 फिल्म संगठन ने मिलकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म रिलीज के मामले में दखल की अपील की है। सलमान ने कहा है कि इस बारे में फैसला करने का अधिकार सिर्फ केंद्रीय सेंसर बोर्ड को है कि फिल्म रिलीज के लायक है या नहीं।
Dipika Ranveer and Shahid
पद्मावती को लेकर विवाद तब उठा जब ये सामने आया के लोगों को ये पता चला के दीपिका “पद्मावती” और रणवीर “खिलजी” के बीच कुछ ऐसे सीन हैं जो कई संगठन को नागवार हैं। संजय ने ये तो पहले ही साफ़ कर दिया के फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है। फिर अब विवाद कैसा? जब से पद्मावती की शूटिंग शुरू हुई है भंसाली को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अब तो ये हाल है के, देशभर के कई संगठन भंसाली की इस फिल्म को रिलीस भी होने देना नहीं चाहते।
Padmavati
भंसाली के साथ ‘खामोशी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘सांवरिया’ जैसी हिट फिल्में दे चुके सलमान खान ने भंसाली को सपोर्ट करते हुआ कहा है कि, उनकी फिल्म में कुछ गलत नहीं होता। सलमान ने कहा कि बिना फिल्म देखे भला कोई कैसे फैसला ले सकता है कि फिल्म में क्या दिखाया गया है।
सलमान ने बातचीत में आगे कहा, ‘‘फिल्म ‘पद्मावती’ देखने से पहले कोई फैसला नहीं करना चाहिए। संजय लीला भंसाली अच्छी फिल्में बनाते हैं और उनकी फिल्मों में कुछ भी गलत नहीं होता है।’’ लेकिन एक बात गौर करने वाली है के जब भी बॉलीवुड में ऐसी बातें होती हैं तो सभी समर्थन में आकर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो