scriptयामी गौतम से ब्रेकअप के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित सम्राट | Salman Khan Brother In Law Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Relationship | Patrika News
बॉलीवुड

यामी गौतम से ब्रेकअप के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित सम्राट

पुलकित अपनी आगामी फिल्म पागलपंती की एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं
पुलकित ने साल 2014 में सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी

Sep 19, 2019 / 02:13 pm

Vivhav Shukla

shweta_rohira_and_pulkit_samrat__.jpg
नई दिल्ली। पुलकित सम्राट और यामी गौतम के अफेयर के बारे में सबको पता है। ये दोनो एक दूसरे को पिछले कई सालों से डेट कर रहे थे। लेकिन हाल ही में इन दोनो का ब्रेकअप हो गया। यामी से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर सम्राट को प्यार हो गया है। दरअसल, पुलकित अपनी आगामी फिल्म पागलपंती की एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति खरबंदा के साथ एक फोटो शेयर भी की है।
इससे पहले दोनों साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म वीरे की वेडिंग में साथ नजर आए थे। रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के बाद से ही दोनों में नजदिकीयां बढ़ गई थी। इनके अफेयर की खबरें तब चर्चा में आई थी, जब दोनों को पिछले साल वरुण शर्मा के बर्थडे पर देखा गया था।
shweta_rohira_pulkit_samrat_.jpg
बता दें कि पुलकित ने साल 2014 में सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी कर ली थी लेकिन कुछ ही महीनों के बाद तलाक दे दिया था। श्वेता रोहिया सलमान की सगी बहन नहीं है वो सलमान की राखी सिस्टर है लेकिन भाई श्वेता से बेहद प्यार करते है और हर साल रक्षाबंधन पर वो श्वेता से मिलना नहीं भूलते।
shweta_rohira_pulkit_samrat__salman_khan.jpg
श्वेता को तलाक देने के बाद सलमान ने पुलकित को जमकर लताड़ा था। इतना ही नहीं इंडस्ट्री में पुलकित को काम ना मिलने की सबसे बड़ी वजह भी सलमान भाई ही है। यही कारण है कि दो हिट फ़िल्में देने के बाद भी उनके पास ज्यादा काम नहीं।

Home / Entertainment / Bollywood / यामी गौतम से ब्रेकअप के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं पुलकित सम्राट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो