scriptसलमान के इस फैन की ‘भारत’ फिल्म के लिए दीवानगी, मूवी की चाह में खाली करवाया पूरा सिनेमाहाल | salman khan fan books entire theatre for bharat first day show | Patrika News

सलमान के इस फैन की ‘भारत’ फिल्म के लिए दीवानगी, मूवी की चाह में खाली करवाया पूरा सिनेमाहाल

locationमुंबईPublished: Jun 03, 2019 03:08:31 pm

Submitted by:

Riya Jain

फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट साफ देखा जा सकता है। लेकिन एक फैन है जिसने भाईजान की फिल्म देखने के लिए सारी हदें पार कर दी हैं।

सलमान के इस फैन की 'भारत' फिल्म के लिए दीवानगी, मूवी की चाह में खाली करवाया पूरा सिनेमाहाल

सलमान के इस फैन की ‘भारत’ फिल्म के लिए दीवानगी, मूवी की चाह में खाली करवाया पूरा सिनेमाहाल

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार Salman Khan की फिल्म ‘Bharat’ इस ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान के साथ Katrina Kaif , Disha Patani , Tabu, Sunil Grover और Jackie Shroff लीड रोल में हैं। यह मूवी 5 जून को रिलीज हो रही है।

salman-khan-fan-books-entire-theatre-for-bharat-first-day-show

फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट साफ देखा जा सकता है। लेकिन एक फैन है जिसने भाईजान की फिल्म देखने के लिए सारी हदें पार कर दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के एक नासिक में रहने वाले फैन ने उनकी फिल्म देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर दिया था।

salman-khan-fan-books-entire-theatre-for-bharat

जी हां, आशीष सिंघल नाम के एक फैन ने फिल्म भारत का पहला दिन, पहला शो देखने के लिए नासिक में एक पूरा थिएटर बुक कर दिया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान के फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा किया हो।

salman-khan-fan

गौरतलब है की ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म साउथ कोरियन मूवी ‘ Ode to My Father ‘ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में सलमान यंग सर्कस चैंपियन से लेकर 60 साल बूढ़े शख्स तक का किरदार अदा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो