scriptजब गले मिली सना खान, तो शर्म के मारे पानी-पानी हो गए सलमान, देखें वीडियो? | Salman Khan feels Shy hugging Bigg Boss fame Sana Khan, Watch Video | Patrika News

जब गले मिली सना खान, तो शर्म के मारे पानी-पानी हो गए सलमान, देखें वीडियो?

Published: Aug 01, 2017 02:06:00 pm

जब गले मिले सना खान, तो शर्म के मारे पानी-पानी हो गए सलमान, देखें वीडियो?….

Sana Khan, Salman Khan

Sana Khan, Salman Khan

मुंबई। सिल्वर स्क्रीन पर चाहे सलमान खान कितने ही रोमांटिक मूड में नजर आते हों, लेकिन असल जिंदगी में वे बहुत शर्मिले हैं। यह हम नहीं कर रहे आप खुद ही देख लिजिए। हाल ही में जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंचे सलमान सना खान के सामने पानी-पानी हो गए। दरअसल शो पर बतौर मेहमान पहुंचीं सना खान ने जैसे ही सलमान को देखा वो गले मिलने के लिए उनकी तरफ बढ़ीं। लेकिन शर्मीले सलमान ने उन्हें गले लगाते वक्त उनको छुने के बजाय अपनी मुट्ठियों को बंद कर लिया।




इस क्यूट मोमेंट का एक वीडियो सलमान खान के फैंन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसको देखकर लगता है कि जब सना खान सलमान से गले मिली तो सलमान पानी-पानी हो गए। बता दे कि सना बिग बॉस के छठे सीजन ‘2012’ इसके बाद सलमान खान साथ उनकी फिल्म ‘जय हो’ में नजर आई थीं। इतना ही सना बिग बॉस हल्ला बोल ‘2015’ से जुड़ी रही हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस 10 ‘2016’ में भी नजर आई थीं।

सलमान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई एक था टाइगर का सीक्वल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो