scriptअपने इस खास दोस्त के लिए रेस 3 के निर्देशक से लड़ पड़े सलमान, जाने पूरी खबर… | salman khan fight with race 3 director for anil kapoor role in film | Patrika News

अपने इस खास दोस्त के लिए रेस 3 के निर्देशक से लड़ पड़े सलमान, जाने पूरी खबर…

Published: Nov 13, 2017 10:07:32 am

Submitted by:

Riya Jain

अपने इस खास दोस्त के लिए रेस 3 के निर्देशक से लड़ पड़े सलमान, जाने पूरी खबर…

salman khan and anil kapoor

salman khan and anil kapoor

जैसा की हम सब जानते हैं इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म से जुड़ी सभी स्टार कास्ट तय हो चुकी है। फिल्म निर्माता और निर्देशक के मुताबिक फिल्म में बॅालीवुड एक्टर बॉबी देओल, डेजी शाह, जैकलीन, साकिब सलीम, आदित्य पंचोली, पूजा हेगड़े और फ्रेडी दारूवाला मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।
लेकिन इन सबके बीच एक खबर यह भी है की इस फिल्म के लिए शुरुआत में एक्टर अनिल कपूर को भी साइन किया जाने वाला था लेकिन अभी तक यह तय नहीं है कि अनिल कपूर रेस 3 में है या नहीं। जी हां सूत्रों की माने तो अनिल के लिए फिल्म का किरदार समझ नहीं आ रहा है। साथ ही फिल्म में अनिल कपूर के ना होने से बॅालीवुड के सुल्तान सलमान खान काफी नाराज़ हैं। उन्होंने मानना है की फिल्म मेकर्स ने अनिल कपूर के लिए जगह क्यों नहीं बनाई। सलमान ने तो साफ साफ कह दिया है कि किसी भी हालत में स्क्रिप्ट में चेंज लाया जाए और अनिल कपूर के लिए ख़ास जगह बनाई जाए क्योकि रेस की पहली दो सीरीजो से अनिल कपूर का मुख्य किरदार रहा है।

बता दें पहले कहा जा रहा था की सलमान इस फिल्म में खलनायक के तौर पर नजर आएंगे। लेकिन खबरों की माने तो उन्होंने इस किरदार को निभाने से साफ इनकार कर दिया है। जी हां, सुनने में आ रहा है कि रेस 3 के मेकर्स सलमान खान से फिल्म में खलनायक का किरदार करवाना चाहते थे लेकिन सलमान ने इसे करने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि फिल्म रेस 3 का सबसे दमदार किरदार एक खलनायक का ही है। इसके बाबजूद भी भाईजान ने इसमें किसी तरह का इंट्रेस्ट नहीं दिखाया।

डेक्कर क्रॉनिकल की खबर के अनुसार, सलमान भाई को ये किरदार ऑफर किया गया जिसकी अहमियत फिल्म के हीरो से भी ज्यादा थी लेकिन सल्लू भाई ने इसे करने से मना कर दिया। एक सोर्स के ने बताया की,-सलमान खान ने रेस 3 में विलेन के किरदार को करने से इंकार कर दिया है। इसके बाद यह किरदार उनके दोस्त आदित्य पंचोली के पास चला गया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान ने खलनायक के किरदार को करने से इनकार किया हो। आपको जानकर हैरानी होगी की इससे पहले निर्माता निर्देशक अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर को भी सलमान ने इसी वजह से ठुकरा दिया था। बाद में इस रोल के लिए शाहरुख को चुना गया। फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई। और इसी फिल्म ने शाहरुख खान का करियर को एक उड़ान दी।

वैसे सलमान हमेशा से अपने रोल्स को लेकर काफी क्लीयर रहे हैं। वे फिल्मों में खलनायक इसलिए नहीं निभाते क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वो खलनायक का किरदार निभायेंगे तो यह उनके फैंस के साथ न्याय नहीं होगा। वो उन्हें एक हीरो के रुप में देखना पसंद करते हैं, जो अच्छे काम करता है। अगर वो गलत काम करते फिल्मों में दिखेंगे तो उनके फैंस एक गलत मैसेज जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो