scriptSalman Khan ने Radhe की शूटिंग पूरी करने के लिए मांगा स्टूडियों, जल्द से जल्द खत्म कम्प्लीट करना चाहते हैं फिल्म | salman khan film Radhe Your Most Wanted Bhai shooting wants studio | Patrika News

Salman Khan ने Radhe की शूटिंग पूरी करने के लिए मांगा स्टूडियों, जल्द से जल्द खत्म कम्प्लीट करना चाहते हैं फिल्म

Published: Jul 07, 2020 05:15:49 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर इसका काफी बुरा असर देखने को मिला। वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द इसकी शूटिंग शुरू की जाए। जिसके लिए सलमान ने मुंबई में ही एक स्टूडियो के लिए अनुमति भी (Salman Khan wants to book studio) मांगी है।

Salman Khan wanted film Radhe shooting soon

Salman Khan wanted film Radhe shooting soon

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर इसका काफी बुरा असर देखने को मिला। हालांकि अनलॉक के शुरू होने के बाद अब फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग की अनुमति (TV and films shooting) दे दी गई है। लंबे समय से रुकी हुई शूटिंग को अब आगे बढ़ाने के बारे में मेकर्स सोच रहे हैं। हाल ही में खबर आई कि सलमान खान अपनी फिल्म राधे (Salman Khan film Radhe) को लेकर काफी चिंतित है। वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द इसकी शूटिंग शुरू की जाए। जिसके लिए सलमान ने मुंबई में ही एक स्टूडियो के लिए अनुमति भी (Salman Khan wants to book studio) मांगी है। सलमान खान फिल्म राधे को लेकर काफी सीरियस हैं, पहले भी वो लॉकडाउन के दौरान अपने फार्महाउस से ही इसपर लगे हुए थे।

मिड-डे की खबर के मुताबिक, सलमान खान अपनी मचअवेटेड फिल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग जल्द ही शुरू करना चाहते हैं ताकि इसको जल्दी खत्म किया जा सके। सलमान चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग को अगस्त में शुरू कर लिया जाए जिसके लिए उन्होंने एक स्टूडियों को बुक करने की अनुमति मांगी है। साथ ही वो डायरेक्टर प्रभुदेवा (Director Prabhudeva) के साथ बाकी चीजे भी प्लान कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो सलमान और प्रभुदेवा दोनों ही कम क्रू मेंबर्स में शूटिंग खत्म करना चाहते (Radhe shooting in limited crew members) हैं। सबकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वो कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते। वहीं अगस्त में कई फिल्मों की शूटिंग को पूरा किए जाने की उम्मीद है। जिसके लिए स्टूडियों का जल्दी मिलना भी मुश्किल हो सकता है इसीलिए सलमान ने बिना देरी किए ये फैसला किया है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल (Salman Khan trolled) हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म, परिवारवाद और गुटबाजी (Nepotism and Familyism) जैसे मुद्दों पर बड़ी बहस छिड़ी। जिसमें सलमान खान भी निशाने पर आ गए। बिहार में सलमान और करण जौहर के पोस्टर्स भी जलाए गए। हालांकि सलमान ने इसपर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।

ट्रेंडिंग वीडियो