script‘दबंग 3’ के को-स्टार किच्चा सुदीप को सलमान खान ने गिफ्ट की BMW, एक्टर ने लिखा इमोशनल मैसेज | salman khan gifted BMW to kiccha sudeep for dabangg 3 success | Patrika News
बॉलीवुड

‘दबंग 3’ के को-स्टार किच्चा सुदीप को सलमान खान ने गिफ्ट की BMW, एक्टर ने लिखा इमोशनल मैसेज

किच्चा सुदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान और किच्चा सुदीप BMW के साथ दिखाई दे रहे हैं।

नई दिल्लीJan 08, 2020 / 03:56 pm

Sunita Adhikari

kiccha_sudeep_.jpeg
नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग3’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया है। इस फिल्म में उनके साथ इस बार साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने भी काम किया। किच्चा सुदीप ने इस फिल्म में विलेन का रोल निभाया था और ऑडियंस से उन्हें बहुत प्यार भी मिला था। फिल्म में भले ही सलमान और सुदीप दुश्मन थे, लेकिन रियल लाइफ में दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में सलमान खान ने किच्चा सुदीप को ‘दबंग3’ की सफलता के लिए एक BMW गिफ्ट की।
किच्चा सुदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान और किच्चा सुदीप BMW के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुदीप ने लिखा- आपके साथ हमेशा अच्छा होता है अगर आप अच्छा काम करते हैं। सलमान ने मुझे इस लाइन पर भरोसा करके जीना सिखाया। वह मेरे घर इस प्यारे तोहफे के साथ आए। बीएमडब्ल्यू एम5, एक प्यारा तोहफा। मुझे और मेरे परिवार को प्यार देने के लिए शुक्रिया। आपके साथ काम करना और आपका मेरे घर आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।
किच्चा सुदीप की इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही उनकी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साथ ही लोग सलमान खान की दोस्ती की भी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि किच्चा सुदीप ने ‘दबंग3’ दबंग का रोल निभाया था और अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबका दिल भी जीता।
View this post on Instagram

#Dabangg3 …….. few days to go.

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दबंग 3’ के को-स्टार किच्चा सुदीप को सलमान खान ने गिफ्ट की BMW, एक्टर ने लिखा इमोशनल मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो