scriptसलमान पर फिर टूटा गमों का पहाड़, यूलिया ने भानुशाली से की शादी! | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान पर फिर टूटा गमों का पहाड़, यूलिया ने भानुशाली से की शादी!

4 Photos
6 years ago
1/4

सलमान खान और यूलिया को लेकर कई बार शादी की खबरें आ चुकी हैं लेकिन अभी तक दोनों ने शादी नहीं की। अब यूलिया ने एक टीवी एक्टर से शादी कर ली है। यह टीवी एक्टर कोई और नहीं बल्कि जय भानुशाली है।

2/4

दरअसल यूलिया टीवी रिएलिटी शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' के सेट पर पहुंची थी। यहां यूलिया के लिए स्वयंवर रखा गया था जिसमें सलमान, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को छोड़कर यूलिया ने जय भानुशाली के साथ शादी कर ली। जय भानुशाली ने मंच पर बुलाकर यूलिया से पूछा कि वह रोमानिया में अपने लिए लड़का ढूंढ रही हैं या भारत में।

3/4

इस पर यूलिया ने कहा 'चूंकि मैं भारत में हूं तो भारत में ही लड़का ढूंढ रही हूं न।' साथ ही जय ने पूछा कि आपको कैसा लड़का चाहिए। यूलिया ने जवाब दिया कि वह ऐसे इंसान की तलाश में हैं, जिसकी अच्छी-खासी दाढ़ी हो।इस पर यूलिया ने कहा 'चूंकि मैं भारत में हूं तो भारत में ही लड़का ढूंढ रही हूं न।' साथ ही जय ने पूछा कि आपको कैसा लड़का चाहिए। यूलिया ने जवाब दिया कि वह ऐसे इंसान की तलाश में हैं, जिसकी अच्छी-खासी दाढ़ी हो।

4/4

इस पर जय ने मंच पर तीन कट आउट्स का इंतजाम किया और यूलिया के हाथ में जयमाला दे दी। ये कटआउट्स सलमान खान, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के थे। यूलिया ने इन कटआउट्स को छोड़कर जय भानुशाली को माला पहना दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.