scriptSalman Khan Firing Case Update: सलमान खान फायरिंग मामले में आया अपडेट, ऑडियो रिकॉर्डिंग से मिला बड़ा सबूत | Salman Khan house Firing Case Update lawrence bishnoi brother call recording found amid sikandar film shooting | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan Firing Case Update: सलमान खान फायरिंग मामले में आया अपडेट, ऑडियो रिकॉर्डिंग से मिला बड़ा सबूत

Salman Khan Firing Case Update: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग मामले में नया अपडेट सामने आया है। इसमें पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है।

मुंबईJun 22, 2024 / 03:01 pm

Gausiya Bano

Salman Khan Firing Case Update: सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी है। इसमें उनकी जोड़ी रश्मिका मंदाना से साथ बनी है। इस बीच उनके घर पर हुई फायरिंग मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में ऑडियो रिकॉर्डिंग से जुड़ा एक नया खुलासा किया है। इस खुलासे का संबंध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई से है।

क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, उनसे ऑडियो रिकॉर्डिंग बरामद की है। पता चला है कि यह ऑडियो रिकॉर्डिंग लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई की ही है। एजेंसी के पास जो ऑडियो सैंपल पहले से है, यह रिकॉर्डिंग उससे पूरी तरह से मैच हो रही है। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि फॉरेंसिक जांच के दौरान इसकी पुष्टि हो गई है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शूरू, सेट से LEAK हुई फोटो

सलमान के घर पर अप्रैल में हुई थी गोलीबारी

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इसी साल 14 अप्रैल को गोलीबारी की घटना हुई थी। उस समय तड़के सुबह 2 बाइक सवार गोलियां चलाकर वहां से फरार हो गए थे। हालांकि, पुलिस ने अगले ही दिन दोनों शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार किया था। इसके बाद एक और आरोपी अनुज थापन को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उसने कुछ दिन बाद ही जेल में सुसाइड कर लिया था। इस मामले में पुलिस अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan Firing Case Update: सलमान खान फायरिंग मामले में आया अपडेट, ऑडियो रिकॉर्डिंग से मिला बड़ा सबूत

ट्रेंडिंग वीडियो