कटरीना कैफ से हुई बेवफाई का बदला लेंगे 'सुल्तान' सलमान

By: भूप सिंह
| Published: 14 Sep 2016, 09:43 AM IST
कटरीना कैफ से हुई बेवफाई का बदला लेंगे 'सुल्तान' सलमान
Salman Khan-Katrina Kaif

'सुल्तान' सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ से हुई बेवफाई का बदला बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर से लेते नजर आएंगे

मुंबई। जैसे बॉलीवुड फिल्मों में दिखाया जाता है कि अगर किसी हीरोइन के साथ कोई बेवफाई करता है तो दूसरा हीरो या तो उसे सहारा देता या फिर उस बंदे को बर्बाद करने के लिए जी-जान लगा देता है। ठीक ऐसा ही आने वाले दिनों में बॉलीवुड में नजर आएगा।


'सुल्तान' सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ से हुई बेवफाई का बदला बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर से लेते नजर आएंगे। बता दें कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का बे्रकअप हो गया है। ये जोड़ी 6 साल तक डेटिंग करने के बाद एक-दूसरे अलग हो चुकी है।


कुछ समय पहले तक दोनों के प्रेम-प्रसंग की खबरों से अखबार, मैगजीन्स के पन्ने गुलजार थे और वेबसाइट्स पर इन खबरों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा था। लेकिन प्रेम की इस जन्नत में फिल्मों से जुड़ी नाकामी रूप सांप ने जगह बना ली और दोनों प्रेमियों की राहें जुदा हो गईं। दोनों ने लगभग 6 साल डेटिंग की इस दौरान ना तो कटरीना और ना ही रणबीर का करियर बूम कर पाया। इस दौरान उनकी एक बाद एक फिल्में फ्लॉप हुईं हो सकता है ब्रेकअप की असली वजह भी यहीं हो।



एक्स ने आगे बढ़कर दिया कटरीना को सहारा
रणबीर से अलग होने के बाद एक बार फिर कटरीना को अपने एक्स की याद आई और दोस्त सलमान ने भी आगे बढ़कर उन्हें सहारा दिया और दिल खोलकर दोस्ती का इजहार किया। सलमान ने कटरीना को सहारा ही नहीं दिया, बल्कि 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' में उन्हें रोल भी दिला दिया।

इस बार क्रिसमस पर धमाका कर सकते हैं सलमान
अक्सर त्योंहारों पर धमाका करने वाले सलमान खान ने अगले साल क्रिसमस वाले हफ्ते को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए चुना है। मजे की बात ये है कि इसी हफ्ते में रणबीर कपूर की संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक को रिलीज किया जाना है। आपको बता दें कि जब से रणबीर कपूर के पर्दे पर संजय दत्त का किरदार निभाने की बात चल रही है तब से संजय से भी सलमान दूरी बनाए हुए हैं। पहले दोनों ही कलाकारों में जबरदस्त ब्रोमांस देखने को मिलता था जो संजय के जेल से आने के बाद एकदम हवा है।

सलमान करना चाहेंगे एक तीर से दो शिकार
अब सलमान का एक तीर से दो निशाने लगाने का इरादा हो सकता है क्योंकि बॉलीवुड में वह कईयों को ठिकाने लगाते आए हैं, और इस बार वह अपनी फिल्म के जरिए दो लोगों को ठिकाने लगाने का इरादा रखते हों। कहते हैं सलमान खान एक बार जो सोच लेते हैं वह करके ही दिखाते हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि खराब समय के शिकार हुए रणबीर कितने होशियार निकलते है। क्योंकि सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान की 'रईस' को पहले ही दर-बदर कर चुकें।

रणबीर को अभी से होशियार होना जाना चाहिए क्योंकि सलमान खान का इरादा उन्हें बॉक्स ऑफिस पर धोबी पछाड़ के जरिए कटरीना वाले प्रसंग का हिसाब बराबर करने का भी हो सकता है।
Salman Khan
Show More