सलमान की 'दबंग 3' पर छाए काले बादल! शिवलिंग का अपमान करने के चलते मिला फ‍िल्‍म के सेट हटाने का नोटिस

By: Riya Jain
| Updated: 10 Apr 2019, 08:26 AM IST
सलमान की 'दबंग 3' पर छाए काले बादल! शिवलिंग का अपमान करने के चलते मिला फ‍िल्‍म के सेट हटाने का नोटिस
सलमान की 'दबंग 3' पर छाए काले बादल! शिवलिंग का अपमान करने पर नाराज हुए लोग, मिला शूटिंग रोकने का आदेश

Salman Khan की 'Dabangg 3' की शूटिंग रोकने के आदेश दिए गए हैं। जानें पूरा मामला...

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार Salman Khan इन दिनों फिल्म 'Dabangg 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड अभ‍िनेता सलमान ने 'दबंग 3' की शूट‍िंग मध्‍य प्रदेश में शुरू की थी, और अब एक बुरी खबर सामने आ रही है। शिवलिंग का अपमान करने के चलते भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) ने 'दबंग 3' की प्रोडक्शन फर्म को नोटिस दिया है।

salman-khan-issued-notice-for-dabangg-3-sets-in-madhya-pradesh

नोटिस में मध्य प्रदेश के मांडू में जल महल के अंदर बने 'दबंग 3' के दो सेट को हटाने को कहा गया है। मांडू सब सर्कल एएसआई जूनियर संरक्षण सहायक द्वारा नोटिस में कहा गया है कि यदि सेट नहीं हटाए गए तो शूटिंग रोकने की कार्रवाई की जाएगी।

 

salman-khan-dabangg-3

दरअसल, इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग के ल‍िए पूरी कास्‍ट और क्रू मेंबर्स इंदौर हैं। लोकेशन से तस्‍वीरें और वीडियोज भी आना शुरू हो गए हैं। शूटिंग शुरू होने के दौरान शिवलिंग के ऊपर तखत रख दिया गया जिसपर खूब विवाद हुआ और सलमान खान ने आकर सफाई दी। उसके बाद अहिल्या घाट से सेट हटाते वक्‍त किले पर बनी ऐतिहासिक महत्व वाली मूर्ति का हाथ टूट गया था। मूर्ति के खंडित होने से स्थानीय लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। स्थानीय लोगों ने घटना के बाद कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। अब ये मामला आगे बढ़ गया है।

 

salman-khan

गौरतलब है की फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार अदा कर रही हैं। फ‍िल्‍म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है।

Salman Khan